राजस्थान

rajasthan

चाकसू नगर पालिका चुनाव को लेकर विधायक सोलंकी ने ली बैठक, कहा- बोर्ड बनाने के लिए मिलकर कार्य करना होगा

By

Published : Nov 12, 2020, 1:13 PM IST

चाकसू नगर पालिका में होने वाले चुनाव की तैयारियों को लेकर स्थानीय विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार है. पालिका में फिर से कांग्रेस का बोर्ड बने, इसके लिए सभी पार्टी के हित में मिलकर कार्य करना होगा.

Chaksu news, municipality election, congress meeting
चाकसू नगर पालिका चुनाव को लेकर विधायक सोलंकी ने ली बैठक

चाकसू (जयपुर). नगर पालिका के लिए 11 दिसबंर को होने वाले चुनाव की तैयारियों को लेकर स्थानीय विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने निमोड़िया मोड़ पर कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार है. पालिका में फिर से कांग्रेस का बोर्ड बने, इसके लिए हम सबको पार्टी के हित में मिलकर कार्य करना होगा. उन्होंने इसके लिए सभी वार्डों में जिताऊ प्रत्याशी तय करने और चुनाव संचालन की जिम्मेदारी के लिए 10 सदस्यीय कोर कमेटी का गठन किया है.

चाकसू नगर पालिका चुनाव को लेकर विधायक सोलंकी ने ली बैठक

इस कोर कमेटी में संरक्षक विधायक वेदप्रकाश सोलंकी, अध्यक्ष कैलाश शर्मा, कार्यकारी अध्यक्ष रामेश्वर मामोड़िया, महिला कांग्रेस की जिला देहात अध्यक्ष रही कविता गुर्जर, पूर्व पालिका अध्यक्ष अब्दुल हमीद खोखर, लल्लू लाल कुमावत, राजेंद्र गुर्जर, अनीता गुर्जर, जयकिशन नारोलिया, ओम प्रकाश बैरवा, नाथूलाल सैनी को सदस्य बनाया गया है. विधायक सोलंकी ने बताया कि यह कोर कमेटी ही 17 नवंबर से चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के बायोडाटा लेगी और प्रचार-प्रसार समेत चुनाव संचालन का कार्य करेगी.

यह भी पढ़ें-हेरिटेज नगर निगम: महापौर और उप महापौर के पद कांग्रेस की झोली में, प्रताप का भाजपा पर कड़ा प्रहार

विधायक सोलंकी ने श्रीचम्पेश्वर महादेव मंदिर पहुंचकर ढोक लगाई और पालिका में कांग्रेस का बोर्ड बनाने की कामना की. इस दौरान विधायक सोलंकी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. कांग्रेस में बिना भेदभाव के कार्यकर्ताओं की बात सुनी जाती है. आगामी चुनाव में जिताऊ उम्मीदवार को ही पार्टी टिकट देगी और कस्बे के चहुमुंखी विकास के लिए वचनबद्ध है. इस दौरान कमेटी के सदस्यों के साथ कृषि मंडी के पूर्व चेयरमैन हरिनारायण चौधरी, समाजसेवी राजेश चौधरी, हजारी चौधरी, विक्रम सांवरिया समेत अन्य कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details