राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रेम प्रसंग में युवक ने पहले प्रेमिका को मारी गोली फिर खुद को गोली मार किया सुसाइड, युवक की मौत

चाकसू के शिवदासपुरा थाना क्षेत्र में एक युवक ने युवती को गोली मरकर खुद को भी गोली मार ली. इस घटना में युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है, जबकि युवती की भी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jan 25, 2021, 12:35 AM IST

Updated : Jan 25, 2021, 7:44 AM IST

chaksu news, young man shot, chaksu police
प्रेम प्रसंग में युवक ने युवती को गोली मरकर खुद को भी मारी गोली

चाकसू (जयपुर). शिवदासपुरा थाना इलाके के एक गांव में एक युवक द्वारा युवती को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं देर रात तक युवती की हालत भी नाजुक बताई गई है. पुलिस के अनुसार दोनों ही युवक और युवती एक ही परिवार से तालुक रखते है. रिश्ते में चचेरे भाई बहन लगते हैं.

एसीपी अर्जुनराम चौधरी के अनुसार रविवार शाम को घरों के पास ही सरसों के खेत में दोनों गम्भीर घायल अवस्था में मिलने के बाद महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां युवक की मौत हो गई है. शिवदासपुरा थानाधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि युवक और युवती का आपस में प्रेम प्रसंग था. युवती की कुछ महीने पहले ही शादी हुई थी. दोनों के प्रेम प्रसंग को लेकर परिवारों में पहले भी लड़ाई झगड़ा होने की जानकारी मिली है. वहीं रविवार सुबह से ही दोनों युवक-युवती घर से लापता थे. घर वालों की तलाशी के दौरान दोनों सरसों के खेत में गम्भीर घायल अवस्था में मिले. युवक और युवती के लिलाट पर गोली लगी हुई है.

यह भी पढ़ें-Special : कोर कमेटी की बैठक के बाद उठा सवाल...वसुंधरा राजे प्रदेश संगठन से दूर क्यों, क्या भाजपा में सब ठीक है

प्रथमदृष्टया बताया जा रहा है कि युवक ने पहले युवती को गोली मारी और बाद में खुद को गोली मार ली. सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल की जांच शुरू की. इस दौरान मौके से एक देशी कट्टा सहित एक खाली कारतुस भी मिला है. चाकसू एसीपी अर्जुनराम चौधरी खुद घटना की पूरी तफ्तीश में जुटे हुए हैं. फिलहाल घटना से जुड़े सभी पहलूओं पर पुलिस जांच कर रही है.

Last Updated : Jan 25, 2021, 7:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details