राजस्थान

rajasthan

कैथल: म्योली ड्रेन के पास सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

By

Published : Feb 2, 2020, 11:36 AM IST

Updated : Feb 2, 2020, 3:31 PM IST

कैथल के पुंडरी में देर रात सड़क हादसे में 6 युवकों की मौत हो गई है. हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी में सवार कोई भी व्यक्ति नहीं बच सका.

कैथल सड़क हादसा,kaithal news,जयपुर न्यूज,rajasthan new
कैथल में सड़क हादसा

कैथल: पुंडरी में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. ये हादसा डांड से पुंडरी जाते हुए म्योली ड्रेन के पास हुआ. इस हादसे में गाड़ी में सवार 6 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये हादसा रात के करीब 10 बजे हुआ.

कैथल में सड़क हादसा

परिजनों ने मीडिया से कहा, कि ये सभी दोस्त घूमने के लिए गए हुए थे और वापस घर को लौट रहे थे. सभी युवकों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच की बताई जा रही है. मृतकों में से एक युवक की शादी तो 3 माह पूर्व ही हुई थी. बता दें कि ये सभी युवक सुरेवाला मोड़ के आस-पास के ही रहने वाले थे.

पुंडरी थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने कहा, कि रात को हमारे पास सूचना आ गई थी और हम मौके पर पहुंचे. हमनें मौके पर पहुंच कर देखा तो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होकर 40 फीट गहरी खाई में गिरी हुई थी. गाड़ी में ही 5 लोगों के शव फंसे हुए थे और सभी मौके पर ही मर चुके थे.

ये भी पढे़ं- पुलिस पर हमला कर दो साथियों को छुड़ा ले गए बदमाश, कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने फिर पकड़ा

वीरेंद्र सिंह ने कहा, कि मृतकों को गाड़ी से बाहर निकाला गया. एक मृतक की बॉडी का सुबह पता चला, ये गाड़ी से लगभग डेढ़ सौ फीट दूर दूसरी साइड में पड़ा हुआ मिला. संभावना व्यक्त की जा रही है कि दुर्घटना के समय गाड़ी की रफ्तार तेज रही होगी, जिसके कारण यह हादसा हुआ. धुंध को भी एक वजह माना जा रहा है.

पुलिस ने रात को ही टीमें मौके पर बुला ली थी. सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया था. जो भी रिपोर्ट आएगी उस आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी. थाना प्रभारी ने बताया कि हमनें अपनी स्पेशल टीम को भी बुला लिया है जो मौके का मुआयना कर रही है.

Last Updated : Feb 2, 2020, 3:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details