राजस्थान

rajasthan

जयपुर में बड़ा हादसा: 2 ट्रेलर आपस में टकराए, एक चालक जिंदा जला

By

Published : Jun 8, 2021, 12:42 PM IST

जयपुर में 2 ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत होने के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई. तेज लपटों की चपेट में आकर एक चालक जिंदा जल गया. वहीं खलासी और एक अन्य ट्रेलर का चालक और सह चालक गंभीर रूप से झुलस गए.

jaipur highway accident, जयपुर ट्रक हादसा, 2 trailers collided in Jaipur, accident news
जयपुर में 2 ट्रक की जोरदार टक्कर

जयपुर.राजधानी के हरमाड़ा थाना इलाके में मंगलवार तड़के एक भीषण सड़क हादसा घटित हुआ. दिल्ली से जयपुर की तरफ आ रहे कोयले से भरे एक ट्रेलर चालक को झपकी आ जाने के चलते वह ट्रेलर पर से अपना नियंत्रण खो बैठा. इसके बाद ट्रेलर डिवाइडर को फांद कर रॉन्ग साइड चला गया और सामने से आ रहे एक दूसरे ट्रेलर से जाकर भिड़ गया.

जयपुर में 2 ट्रक की जोरदार टक्कर

2 ट्रेलर की आमने-सामने की भिड़ंत होने के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई. और आगजनी के चलते एक चालक जिंदा जल गया, तो वहीं खलासी और दूसरे ट्रेलर के चालक व सह चालक गंभीर रूप से झुलस गए.

पढ़ें:HPCL डीजल चोरी मामला : दो और आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, पढ़ें CRIME की अन्य खबरें

हादसे की सूचना पर हाईवे पेट्रोलिंग यूनिट और हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. दमकल की 2 गाड़ियां भी हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची. और 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आगजनी के चलते जयपुर-दिल्ली हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया. आग पर काबू पाने के बाद पुलिस द्वारा हाईवे पर यातायात सुचारू करवाया गया.

पढ़ें:जयपुर ग्रामीण की DST टीम बर्खास्त, बजरी माफियाओं से गठजोड़ की मिल रही थीं शिकायतें

हादसे में गंभीर रूप से झुलसे दूसरे ट्रेलर के चालक और सह चालक को एसएमएस अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है. जहां पर दोनों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल हरमाड़ा थाना पुलिस हादसे की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details