राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ः पति-पत्नी के बीच विवाद को लेकर हुए हमले में जेठ की मौत

By

Published : Dec 12, 2019, 3:55 PM IST

हनुमानगढ़ के गांव मसानी में पति-पत्नी के विवाद में जेठ की हत्या हो गई. पति और साले के बीच बहस के बाद झड़प हो गई. जिसके बाद साले ने ससुराल पक्ष पर हमला कर दिया. जिसमें पति के बड़े भाई की हत्या हो गई. वहीं आरोपी साला भी झड़प में घायल हो गया.

death in hanumangarh, hanumangarh news, हनुमानगढ़ में जेठ की हत्या
हनुमानगढ़ में जेठ की हत्या

हनुमानगढ़.जिले के गांव मसानी में पति-पत्नी के विवाद के बाद हुई मारपीट में जेठ अमरजीत सिंह की मौत हो गई. जबकि आरोपी भी घायल हो गया. टिब्बी पुलिस के मुताबिक सलेमगढ़ मसानी के रणजीत सिंह का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था. जिसके बाद उसकी पत्नी अपने मायके नन्दराम की ढाणी चली गई. रणजीत सिंह ने बच्चा लाने के लिए ससुराल में फोन किया, जिस पर उसके साले काला सिंह से विवाद हो गया. काला सिंह ने 5-6 साथियों के साथ अपनी बहन के ससुराल जाकर जीजा के परिवार पर हमला कर दिया.

हनुमानगढ़ में जेठ की हत्या

ये पढ़ेंः स्पेशल: अंकल, डेडी - प्लीज, आप मान भी जाओ, प्लास्टिक हमें बीमाल कर देगा, इससे बचाओ

इस हमले में जीजा के बड़े भाई अमरजीत सिंह और उसका पिता मेजर सिंह घायल हो गए. जिसके बाद अमरजीत सिंह और काला सिंह को हनुमानगढ़ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने अमरजीत सिंह को मृत घोषित कर दिया. जबकि काला सिंह का उपचार चल रहा है.

टिब्बी पुलिस ने हत्या के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं हत्या का मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details