राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़: नशे में धुत युवकों ने पॉश कॉलोनी में मचाया उत्पात, घटना CCTV में कैद

By

Published : Jun 9, 2020, 3:52 AM IST

नशे में धुत कुछ युवकों ने हनुमानगढ़ जंक्शन की पॉश शंकर कॉलोनी में शराब के नशे में जमकर उत्पात किया. वहीं, जब कॉलोनी के गार्ड ने विरोध किया तो उसके साथ युवकों ने मारपीट भी की. इस दौरान घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख कर युवक भागने लगे. लेकिन एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Hanumangarh Crime News, Youth created ruckus in the colony
नशे में धुत युवकों ने मचाया उत्पात

हनुमानगढ़. कुछ युवकों ने नशे में धुत होकर हनुमानगढ़ जंक्शन की पॉश शंकर कॉलोनी में जमकर उत्पात मचाया और विरोध करने पर कॉलोनी के गार्ड के ऊपर बाइक चढ़ा दी. साथ ही मारपीट भी की. इतना करने पर भी जब युवकों का मन नहीं भरा तो उन्होंने कॉलोनी की महिलाओं के साथ गाली गलौज और पत्थरबाजी भी की. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची जंक्शन पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. जबकि अन्य युवक पुलिस को देखकर फरार हो गए.

नशे में धुत युवकों ने मचाया उत्पात

ये पूरा मामला कॉलोनी में लगे CCTV में कैद हो गया है. जिसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि युवक शराब के नशे में धुत होकर हंगामा कर रहे हैं. वहीं, पुलिस के आने पर जब युवक जबरदस्ती कॉलोनी के गेट को तोड़कर भागना चाहते थे. इस दौरान गार्ड ने गेट बंद कर दिया और गुस्साए लोगों के हत्थे चढ़े युवक की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी.

गौरतलब है की जंक्शन स्थित शंकर कॉलोनी के पास से एक लिंक रास्ता हनुमानगढ़ टाउन की तरफ जाता है. जहां अक्सर नशेड़ी किस्म के युवक नशा करते दिख जाते है. इन नशेड़ियों की वजह से खासकर महिलाओं का घर से निकलना मुश्किल हो रहा है. पुलिस की सही से गश्त नहीं होने की वजह से असमाजिक तत्व बेखौफ होकर उत्पात मचाते रहते है.

पढ़ें-24 घंटे बाद कारोबारी नरेश कृष्णिया ने तोड़ा दम, बदमाशों ने लूट कर दिया था जहर

वहीं, इस घटना के बाद से कॉलोनी की महिलाओं में काफी भय है. उनकी मांग है कि ऐसे असमाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए और पुलिस को रात में गश्त भी बढ़ानी चाहिए. कॉलोनी के अंदर हुई इस तरह की घटना से लोगों के बीच काफी आक्रोश भी है.

कॉलोनी वासियों ने जंक्शन थाने में परिवाद दिया है. वहीं, इस मामले में थानाधिकारी नरेश गेरा ने बताया कि पकड़े गए युवक के खिलाफ 151 के तहत कार्रवाई की गई है. अगर कॉलोनी वासी मुकदमा दर्ज करवाएंगे तो आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details