राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

साइकिलों को भगवा करवाने के लिए भाजपा ने खर्च किए 8 करोड़ रुपए- गोविंद डोटासरा

शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा शनिवार को हनुमानगढ़ के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों की बेठक ली. पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कि भगवा रंग, योग सब पर भाजपा का पेटेंट नहीं है.

By

Published : Jun 16, 2019, 3:51 AM IST

गोविंद डोटासरा, शिक्षा मंत्री

हनुमानगढ़. राज्य के शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा शनिवार को जिले के दौरे पर रहे. उन्होंने जिला कलेक्ट्रेट सभागार में जिले के अधिकारियों की बैठक ली और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करते हुए उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. कई अधिकारियों को फटकार भी लगाई गई.

शिक्षा मंत्री का दौरा

मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा जो राज्य की विकास की योजनाएं हैं उन्हें तत्परता से लागू कर रहे हैं. उसी के चलते आज यह बैठक बुलाई गई है. बैठक में शिक्षा चिकित्सा, अपराध, नशा सभी बिंदुओं पर गहनता से विचार किया गया. वहीं पंजाब से आ रहे दूषित पानी पर भी उन्होंने कहा कि जल्द ही इसके लिए समाधान किए जाएंगे. हनुमानगढ़ के जो विकास कार्य अभी रुके हुए हैं ,उसमें जल्दी प्रगति लाई जाएगी.

साइकिलों का भगवा रंग बदलने के सवाल पर डोटासरा ने कहा कि भाजपा सिर्फ बदलने का काम करती है, इतिहास से छेड़छाड़ करती है. जो साइकिल का रंग काला था उसे भगवा किया गया. भाजपा ने भगवाकरण करने के नाम जनता के हक के 8 करोड रुपए खर्च किए. उसकी फाइल तक वित्त मंत्रालय नहीं भेजी. इन्होंने सिर्फ आर एस एस की राजनीति की है. लोगों को धोखा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details