राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में आयोजित होगा फैशन शो...फैशन से जुड़ी प्रतिभाओं को मिलेगा मौका

डूंगरपुर में फैशन से जुड़ी प्रतिभाओं को निखारने के लिए एक निजी कंपनी की तरफ से नगरपरिषद के साथ मिलकर युवाओं के लिए मिस्टर और मिस डूंगरपुर फैशन शो आयोजित किया जा रहा है.

By

Published : Jul 21, 2019, 1:54 PM IST

प्रतिभाओं को मंच देने पहली बार होगा मिस्टर और मिस डूंगरपुर फैशन शो और गरबा डांडिया रास

डूंगरपुर. जिले में फैशन शो से जुड़ी प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के साथ ही उचित मंच देने के लिए एक इवेंट कंपनी की ओर से मिस्टर और मिस डूंगरपुर फैशन शो आयोजित किया जाएगा. इससे जिलेभर के युवा कलाकार अपनी प्रतिभा को दिखा सकेंगे. इसमें डूंगरपुर नगरपरिषद भी सहयोगी है.

प्रतिभाओं को मंच देने पहली बार होगा मिस्टर और मिस डूंगरपुर फैशन शो और गरबा डांडिया रास


ग्रुप के इवेंट मैनेजर संजीव बारोट और रजनी कौर ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि यह पहला मौका होगा जब परंपरागत गरबा चौक पर होने वाले नवरात्र आयोजन के अलावा निजी कंपनियों की ओर से त्योहारों भाग लिया जाएगा. इवेंट की ओर से बादल के पास 29 सितंबर से 7 अक्टूबर तक 110 रुपये शुल्क के साथ गरबा खेलने के लिए प्रवेश दिया जाएगा. साथ ही फैशन से जुड़ी प्रतिभाओं को भी मंच दिया जाएगा, जो पूरी तरह से नि:शुल्क होगा.

ऑडिशन के लिए कॉस्ट्यूम भी ग्रुप की ओर से फ्री में मुहैया करवाया जाएगा, जो पूरी तरह से वेस्टर्न नहीं होकर इंडो वेस्टर्न लिबास आधारित प्रतियोगिताएं होगी. उन्होंने बताया कि होटल लेक व्यू में 4 अगस्त को पहला ऑडिशन होगा. साथ ही विजेता 60 प्रतिभागियों पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम हॉल में सेकंड ऑडिशन प्रतिभाओं को निखारने के लिए 10 से 25 सितंबर तक ग्रूमिंग सेक्शन में रखा जाएगा. इन प्रतियोगिताओं का फोटोशूट भी 26 सितंबर को होगा. ऑडिशन का ग्रैंड फिनाले 28 सितंबर को बादल महल में रखा गया है, जिसमे फैशन शो से जुड़ी कई सितारे शामिल होंगे. इस दौरान मिस्टर और मिस डूंगरपुर चुने जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details