राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में मामूली विवाद के बाद फंदे से लटकी मिली महिला, पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में पति-पत्नी में विवाद के बाद पत्नी फंदे से लटकी हुई मिली. मृतका के पीहर पक्ष के लोगों ने हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर

By

Published : Apr 25, 2019, 5:13 PM IST

डूंगरपुर. जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में पति-पत्नी में विवाद के बाद, पत्नी गुरुवार को मवेशी घर में फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली. घटना की सूचना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. और मौके पर लोग जमा हो गए. मृतका के पीहर पक्ष ने हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

पुलिस का कहना है कि ईश्वर परमार और उसकी पत्नी शारदा निवासी मसानिया के बीच रात के समय मोटरसाइकिल की चाबी को लेकर विवाद हो गया था. पति ने पत्नी से चाबी मांगी तो उसने मना कर दिया. इसके बाद ही दोनों में कहासुनी हुई. इसके बाद गुरुवार को शारदा घर के पास ही मवेशी घर में फंदे से लटकी हुई मिली. इसके बाद शव को नीचे उतारा गया. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची दोवड़ा थाना पुलिस ने डूंगरपुर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

डूंगरपुर में मामूली विवाद के बाद फंदे से लटकी मिला महिला

वहीं घटना को लेकर मृतका के पीहर पक्ष ने मौत पर संदेह जताते हुए हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है. इसके बाद पुलिस ने मामले में समझाइश कर परिजनों को निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details