राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 12, 2021, 4:43 PM IST

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना कहा- किसानों से किया वादा पूरा करें कांग्रेस सरकार

डूंगरपुर में भाजपा की ओर से कृषि कानूनों को लेकर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया. इस दौरान भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. भाजपा ने कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन को भ्रामक बताते हुए कहा कि पहले कांग्रेस किसानों से किए अपने वादे निभाए फिर भाजपा को सीख दें.

डूंगरपुर में कृषि कानूनों को लेकरप्रेस वार्ता, Press talks on agricultural laws in Dungarpur
डूंगरपुर में कृषि कानूनों को लेकरप्रेस वार्ता

डूंगरपुर.जिले के भाजपा कार्यालय में भाजपा की ओर से कृषि कानूनों को लेकर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया. इस दौरान भाजपा ने कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन को भ्रामक बताते हुए कहा कि पहले कांग्रेस किसानों से किए अपने वादे निभाए फिर भाजपा को सीख दें.

डूंगरपुर में कृषि कानूनों को लेकरप्रेस वार्ता

भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष हरीश पाटीदार, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभु पंड्या, सभापति अमृतलाल कलासुआ और महामंत्री धनपाल जैन मौजूद हुए. इस दौरान प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष हरीश पाटीदार ने 3 कृषि कानूनों और उससे होने वाले फायदों के बारे में जानकारी दी.

उन्होंने कहा की देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने किसानों को स्वावलंबी, मजबूत, आत्मनिर्भर बनाने का काम किया है. उन्होंने देश को इस मुकाम पर ले जाने का काम किया है, जिससे देश का किसान सशक्त हो सके. वहीं उन्होंने कृषि कानूनों का विरोध कर किसानों के मन में अराजकता फैला रही कांग्रेस और अन्य संगठनों पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि शुक्रवार को कांग्रेस किसानो की हितेषी होने की बात कर रहे है, लेकिन यदि आजादी पहले कांग्रेस ने किसानो की सुध ली होती तो किसानों को देश में ऐसी हालत नहीं होती. उन्होंने राजस्थान की कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान में विधानसभा चुनाव में सरकार बनने के 10 दिनों में किसानों की कर्जमाफी की बात कही थी, लेकिन 26 माह बीत जाने के बाद भी प्रदेश में किसानों की कर्जमाफी नहीं हो पाई है.

पढ़ें-सदन का बजट सत्र : गुलाबचन्द कटारिया ने सदन में की एसीबी की तारीफ, देखें सभी अपडेट यहां

कांग्रेस ने बिजली की दरें नहीं बढ़ाने का वादा किया था. इसके बावजूद बिजली की दरें बढ़ाकर किसानों की कमर तोड़ दी. वहीं इस मौके पर भाजपा नेताओं ने बेरोजगार युवाओं को 3600 रुपए प्रतिमाह दिए जाने वाले भत्ते की घोषणा पर भी निशाना साधा और कहा कि प्रदेश का युवा आज भी रोजगार और बेरोजगारी भत्ते का इंतजार कर रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस नीति और नियत को समझ चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details