राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुरः लॉकडाउन का जायजा लेने पहुंचे ADG, रतनपुर बॉर्डर का किया निरीक्षण

डूंगरपुर जिले में लॉकडाउन के बीच एडीजी भूपेंद्र कुमार दक और आईजी विनीता ठाकुर जायजा लेने पहुंचे. जिले के रतनपुर पहुंचकर, वहां राजस्थान-गुजरात बॉर्डर पर आवाजाही पर लगे रोक के संबंध में जानकारी ली. साथ ही आवश्यक निर्देश भी दिए. वहींं इसके बाद जिला मुख्यालय पहुंचकर लॉकडाउन संबंधित जानकारी ली.

By

Published : Apr 6, 2020, 9:07 PM IST

ADG arrived in Dungarpur, डूंगरपुर का जायजा, डूंगरपुर लॉकडाउन
लॉकडाउन का जायजा लेने पहुंचे एडीजी

डूंगरपुर.कोरोना वायरस की महामारी से देश और दुनिया जूझ रही है. इससे प्रदेश और डूंगरपुर जिला भी अछूता नहीं है. जिले में अब तक कोरोना के 5 पॉजिटिव केस सामने आ चुके है. ऐसे में जिले में लॉकडाउन के हालातों का जायजा लेने के लिए एडीजी भूपेंद्र कुमार दक और आईजी विनीता ठाकुर डूंगरपुर पहुंचे. उन्होंने रतनपुर बॉर्डर और डूंगरपुर शहर का जायजा लेते हुए पुलिस अधिकारियों को निर्देश भी दिए.

लॉकडाउन का जायजा लेने पहुंचे एडीजी

एडीजी और जिले के प्रभारी आईपीएस भूपेंद्र कुमार दक, उदयपुर रेंज आईजी विनीता ठाकुर के साथ उदयपुर से राजस्थान-गुजरात बॉर्डर रतनपुर पहुंचे. एडीजी ने बॉर्डर पर गतिविधियों का जायजा लिया. उन्होंने एसपी जय यादव, एएसपी रामजीलाल चंदेल से लॉकडाउन के बाद से अब तक जिले में आने वाले प्रवासियों के बारे में भी जानकारी ली. उन्होंने बॉर्डर से किसी भी तरह की लोगों या वाहनों की आवाजाही नहीं हो, इसके पुख्ता इंतजाम के निर्देश दिए.

ये पढ़ेंःकोटा: इटावा में भामाशाहों के सहयोग से शुरू 'जनता रसोई', विधायक मीणा ने किया शुभारंभ

इसके बाद एडीजी और आईजी डूंगरपुर शहर पहुंचे, यहां तहसील चौराहे से शहर के हालातों का फीडबैक लिया. साथ ही कोतवाली थाने के पुलिस मित्र की ओर से पुलिस को किस तरह से सहयोग किया जा रहा है, इसकी भी जानकारी दी गई.

इस दौरान एडीजी भूपेंद्र कुमार ने कहा कि डूंगरपुर जिले के आसपुर और सीमलवाड़ा में पॉजिटिव केस सामने आए है. इसे लेकर सावधानी बरती जा रहा है. कोई भी बाहर का व्यक्ति नहीं आये इसका ध्यान रखा जा रहा है. वहीं लॉकडाउन की पालना भी करवाई जा रही है. एडीजी ने सरकार की एडवायजरी की सख्ती से पालना करवाने के निर्देश भी दिए है. इसके बाद एडीजी और आईजी सागवाड़ा से होते हुए बांसवाड़ा जिले के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details