राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: बहन से छेड़छाड़ के विरोध में 2 भाइयों ने आरोपी युवक को पत्थरों से कुचलकर की हत्या

सोमवार को देश में भाई दूज का त्योहार मनाया जा रहा है. वहीं इसी बीच डूंगरपुर में बहन से छेड़छाड़ करनेवाले आरोपी की दो भाइयों ने बेरहमी से हत्या कर दी.

By

Published : Nov 16, 2020, 2:02 PM IST

Dungarpur murder, डूंगरपुर न्यूज
मृतक के परिजन गिरफ्तारी की मांग पर अड़े

डूंगरपुर.सदर थाना क्षेत्र के माथुगामडा गांव के पास युवती से छेड़छाड़ व आपसी रंजिश के चलते दो भाइयों ने पत्थर मारकर एक युवक की हत्या कर दी. घटना के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

मृतक के परिजन गिरफ्तारी की मांग पर अड़े

सदर थाना पुलिस के अनुसार रविवार की रात सदर थाना क्षेत्र निवासी रोहित उर्फ टीनू कटारा ने अपने दोस्तों के साथ एक युवती के साथ छेड़छाड़ की थी. इसके बाद युवती ने अपने दोनों भाइयों को घटना के बारे में बताया तो आरोप है कि आवेश में आकर दोनों भाइयों ने पत्थर से रोहित पर कई वार किए. पत्थर रोहित के गर्दन पर लगा. जिससे वह नीचे गिर गया. हमले में रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद रोहित के दोस्त उसे लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पर उपचार के दौरान रोहित की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें.जयपुर में मेडिकल स्टोर का शटर तोड़कर नकदी और चांदी के सिक्के ले उड़े चोर

वहीं रोहित की मौत का पता चलते ही उसके दोस्त भी मौके से फरार हो गए. इधर, सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इधर, सुबह परिजन जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे. जिसके बाद परिजनों ने शव को नहीं उठाया है, परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वहीं पुलिस मामले में परिजनों से समझाइश के प्रयास कर रही है और फरार दोनों ही आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details