राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शादी समारोह से 13 साल की नाबालिग बच्ची का अपहरण कर ज्यादती, आरोपियों की तलाश

डूंगरपुर जिले में शादी समारोह में शामिल होने आई 13 साल की नाबालिग बच्ची के अपहरण और ज्यादती का मामला सामने आया है. पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. साथ ही आरोपियों की तलाश भी जारी है.

By

Published : Feb 17, 2020, 1:59 PM IST

डूंगरपुर में दुष्कर्म, Rape in Dungarpur, डूंगरपुर की खबर, DUNGARPUR NEWS
नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म

डूंगरपुर. जिले में 13 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ अपहरण के बाद ज्यादती का मामला सामने आया है. पीड़िता शादी समारोह में आई थी, जहां से तीन युवको उसका अपहरण कर ले गए. इसके बाद उसे जंगलों में ले जाकर एक छात्र द्वारा ज्यादती की गई. घटना को अंजाम दे तीनों युवक उसे बेसुध हालात में छोड़कर भाग गए. जहां से उसे डूंगरपुर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म

प्राप्त जानकारी के अनुसार 13 साल की एक नाबालिग छात्रा छठी कक्षा में पढ़ती है. रविवार को वह अपने परिवारजनों के साथ एक शादी समारोह में गई थी. छात्रा एक दुकान की तरफ जा रही थी, उसी दौरान कार लेकर तीन युवक आये और छात्रा को जबरन कार में बैठाकर ले गए.

पढ़ेंःकोई 8वीं तो कोई 10वीं पास, 100 से ज्यादा 'झोलाछाप' पकड़े, भारी मात्रा में गर्भपात की अवैध दवाइयां और इंजेक्शन जब्त

इसके बाद छात्रा को जंगल की तरफ ले गए. जहां एक व्यक्ति ने उसके साथ कार में ज्यादती की. जबकि उसके साथी कार के बाहर निगरानी करते रहे. इसके बाद आरोपी नाबालिग छात्रा को बेसुध हालात में एक घर के बाहर बेसुध छोड़कर चले गए.

पढ़ेंःडूंगरपुर: महिला ने घर में की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पंहुची ओर छात्रा को डूंगरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टरों की टीम की ओर से छात्रा का इलाज किया जा रहा है. वहीं पुलिस ने दुष्कर्म के मामले 3 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. साथ ही आरोपियों की तलाश भी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details