राजस्थान

rajasthan

धौलपुर : युवक ने फांसी का फंदा लगाकर किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 2, 2020, 4:52 PM IST

धौलपुर में कोतवाली थाना इलाके की मंगल विहार कॉलोनी में 17 वर्षीय युवक ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. युवक को फांसी के फंदे पर झूलता देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, कॉलोनी के लोगों की घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई.

dholpur suicide news,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  धौलपुर सुसाइड केस,  कोतवाली थाना पुलिस,  धौलपुर की खबर
युवक ने किया सुसाइड

धौलपुर. जिले के कोतवाली थाना इलाके की मंगल विहार कॉलोनी में 17 वर्षीय युवक ने पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई तो कोहराम मच गया. इसके साथ ही घटनास्थल पर कॉलोनी वासियों की भीड़ जमा हो गई. वहीं, परिजनों ने घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मौका मुआयना किया और मृतक युवक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

युवक ने फांसी का फंदा लगाकर किया सुसाइड

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना इलाके की मंगल विहार कॉलोनी में 17 वर्षीय राहुल पुत्र राजू ने अपने कमरे के अंदर पंखे से फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. युवक को फांसी के फंदे पर झूलता हुआ देख परिजनों के होश उड़ गए. घटना के परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं कॉलोनी के लोगों की घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई.

पढ़ेंःकोरोना की जद में आए कांग्रेस-बीजेपी के कई नेता, CM गहलोत ने ट्वीट कर की जल्द स्वस्थ्य होने की कामना

स्थानीय कॉलोनी वासी और परिजनों ने घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया. मृतक युवक का शव कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय के शव गृह में रखवाया. प्रारंभिक अनुसंधान में मामला पारिवारिक गृह क्लेश के कारण आत्महत्या का बताया जा रहा है.

साथ ही यह भी सामने आया कि युवक पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. जिससे युवक ने सुसाइड करने का कदम उठाया है. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने प्रकरण में मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details