राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी की बाइक भी बरामद

धौलपुर के बाड़ी में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक चोरी की बाइक को जब्त की है.

Vicious bike thief arrested, शातिर बाइक चोर गिरफ्तार
शातिर बाइक चोर गिरफ्तार

By

Published : Mar 21, 2020, 5:25 PM IST

बाड़ी (धौलपुर).जिले भर में पुलिस की ओर से इलाके में बढ़ती बाइक चोरी की घटनाओं को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. ऐसे में बाड़ी सदर थाना पुलिस ने घेराबंदी कर कड़ी मशक्कत के बाद एक शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. साथ ही कब्जे से एक चोरी की बाइक को जब्त किया है.

शातिर बाइक चोर गिरफ्तार

जानकारी देते हुए बाड़ी सर्किल के सीओ राजेंद्र सिंह डागुर ने बताया कि बाड़ी सदर थाना पुलिस ने मुखबिर की खास सूचना पर उपनिरीक्षक योगेंद्र सिंह राजावत के नेतृत्व में कांस्टेबल अवधेश शर्मा और सुरेश चंद ने गांव इब्राहिमपुर मोड पर घेराबंदी कर कार्रवाई की.

वहीं कड़ी मशक्कत के बाद एक शातिर बाइक चोर सोनू उर्फ सत्या निवासी गांव अमोलपुरा धीमरी थाना सदर बाड़ी जिला धौलपुर को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी बाइक चोर सोनू उर्फ सत्या गुर्जर के कब्जे से एक चोरी गई बिना नंबरी अपाची मोटरसाइकिल को जब्त किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ेंः कोटा: आलनिया के निजी विश्वविद्यालय का कैंपस अधिग्रहित, कोरोना संदिग्धों के लिए बनाया जाएगा आइसोलेशन

पुलिस ने बताया कि शातिर बाइक चोर सोनू उर्फ सत्या गुर्जर से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है. पुलिस का मानना है कि आरोपी शातिर बाइक चोर से अन्य वाहन चोरी की घटनाओं का खुलासा होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details