राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में ट्रैक्टर का टायर फटने से युवक की मौत

धौलपुर के निहालगंज थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर के टायर की रिम बदलने के दौरान टायर फट गया. इस दौरान रिम के टुकड़े चालक के सिर में लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 19, 2019, 12:28 AM IST

रिम के टुकड़े लगने से युवक की मौत

धौलपुर. जिले के निहालगंज थाना क्षेत्र में नारायण ढाबे के पास उस वक्त हड़कंप मच गया. जब ट्रैक्टर के टायर की रिम बदलने के दौरान धमाका होने पर रिम के टुकड़े निकलकर चालक के सिर में लगे. हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ी जमा हो गई. घटना की सूचना पर निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और शव की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी. वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

रिम बदलते समय फटा ट्रैक्टर का टायर, लोहे के टुकड़े लगने से युवक की मौत

जानकारी के मुताबिक गांव सादिकपुर हाल निवास राजाखेड़ा राजेश पुत्र भगवान सिंह त्यागी धौलपुर-आगरा हाइवे पर पंचर की दुकान पर ट्रैक्टर के टायर की रिम खराब होने पर नई रिम बदलवाने गया था. इस दौरान दुकानदार ने पुरानी रिम निकालकर नई रिम लगा दी. जिसके बाद टायर में हवा भरने के दौरान धमाके के साथ टायर और रिम फट गए. इस दौरान रिम के टुकड़े सिर और सीने में लगने से राजेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने प्रकरण में मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details