राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः फांसी के फंदे पर लटका मिला किशोर...पुलिस को करना पड़ा परिजनों के विरोध का सामना

By

Published : Aug 27, 2021, 8:25 PM IST

Updated : Aug 27, 2021, 9:55 PM IST

धौलपुर जिला मुख्यालय पर एक किशोर ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस किशोर के शव को कब्जे में लेने के लिए पहुंची तो उसे परिजनों के विरोध का सामना करना पड़ा.

teenager committed suicide in Dholpur, Dholpur news
धौलपुर में युवक ने की आत्महत्या

धौलपुर.जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के सेक्टर नंबर 2 में 14 वर्षीय किशोर का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही बालक के शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो परिजनों ने विरोध शुरू कर दिया.

इस दौरान परिजनों और पुलिस के बीच गहमागहमी भी हो गई. अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर बुलाया गया. उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. परिजनों की मौजूदगी पोस्टमार्टम कराकर शव सुपुर्द कर दिया है.

धौलपुर में युवक ने की आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के सेक्टर नंबर 2 में 14 वर्षीय किशोर ने कमरे में छत की कुंडी से दुपट्टे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने जैसे ही किशोर का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ देखा तो होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें.अलवर में युवक का पेड़ से लटका मिला शव, ससुराल पक्ष ने जताई हत्या की आशंका

मौके पर कॉलोनी के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंच गई. प्रारंभिक अनुसंधान में मामला पारिवारिक कलह के कारण आत्महत्या का बताया जा रहा है. प्रकरण में पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Aug 27, 2021, 9:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details