राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर : अज्ञात चोरों ने राजकीय महाराणा स्कूल की कंप्यूटर लैब को बनाया निशाना, चौकीदार के जागने पर हुए फरार

धौलपुर में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक ऐसा ही मामला फिर सामने आया है, जहां अज्ञात चोरों ने राजकीय महाराणा स्कूल की कंप्यूटर लैब को निशाना बनाया है. हालांकि, चौकीदार के जागने पर चोर मौके से फरार

By

Published : Oct 16, 2019, 6:00 PM IST

dholpur theft news, धौलपुर चोरी की खबर, dholpur school news, धौलपुर की स्कूल की खबर

धौलपुर.जिले के निहालगंज थाना क्षेत्र के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय महाराणा स्कूल की कम्प्यूटर लैब को मंगलवार की रात अज्ञात चोरों ने निशाना बनाने का असफल प्रयास किया. चौकीदार के जागने पर अज्ञात चोर पत्थर फेंक कर मौके से फरार हो गए. स्कूल संस्था प्रधान ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

धौलपुर में अज्ञात चोरों ने राजकीय महाराणा स्कूल की कंप्यूटर लैब को बनाया निशाना

पुलिस के समक्ष दर्ज कराई गई रिपोर्ट में संस्था प्रधान ने बताया कि मंगलवार की रात करीब समय 4 बजे अज्ञात चोर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय महाराणा स्कूल के पीछे के रास्ते से पहुंच गए. चोरों ने स्कूल के पिछवाड़े से कंप्यूटर लैब की खिड़कियों को तोड़ दिया. उसके बाद चोर जैसे ही कंप्यूटर सेट को निकालने लगे तब तक चौकीदार जाग गया.

पढ़ेंः धौलपुरः पुलिस पर जानलेवा हमला करने वाले दो डकैतों को 7-7 साल की सजा

चौकीदार के जागने पर अज्ञात चोर पत्थर फेंकते हुए फरार हो गए. चोरों के भागते समय चप्पल भी छूट गए. संस्था प्रधान ने बताया कि इससे पूर्व भी स्कूल के अंदर अज्ञात चोरों ने चोरी का प्रयास किया है. स्कूल प्रबंधन ने अज्ञात चोरों के खिलाफ निहाल गंज थाने में रिपोर्ट पेश की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details