राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में दिनदहाड़े एक परिवार पर 20 से अधिक लोगों ने घर में घुसकर की फायरिंग, मामला दर्ज

By

Published : Jan 17, 2021, 3:57 PM IST

Updated : Jan 17, 2021, 4:07 PM IST

धौलपुर में रविवार को दिनदहाड़े एक परिवार पर करीब 20 से अधिक लोगों ने घर में घुसकर फायरिंग कर दी. बदमाशों में घर में घुसकर 10 राउंड फायरिंग कर कॉलोनी में दहशत फैला दिया और फरार हो गए. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Case of firing in Dholpur,  Firing case in Rajasthan
धौलपुर में फायरिंग

धौलपुर. शहर के निहालगंज थाना इलाके में रविवार को दिनदहाड़े करीब दो दर्जन लोगों ने हथियार एवं लाठी-डंडों से लैस होकर धावा बोल दिया. करीब एक घंटे तक बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया. पीड़ित के घर में मौजूद महिलाओं के साथ मारपीट, तोड़फोड़ और करीब 10 राउंड फायरिंग कर बदमाश फरार हो गए.

धौलपुर में फायरिंग

मौके पर पहुंची भीड़ को देख कर बदमाश आनन-फानन में दो बाइक छोड़ गए, जिन्हें स्थानीय लोगों ने पुलिस को सुपुर्द कर दिया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. सीओ सिटी प्रवेंद्र कुमार ने पुलिस बल के साथ वारदात स्थल का मौका मुआयना किया और शहर में नाकाबंदी करा दी. जानकारी के अनुसार यह मामला पैसों के लेनदेन का बताया जा रहा है, जिसे लेकर हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया है.

पढ़ें-चूरूः राजगढ़ थानाधिकारी आत्महत्या मामला में CBI ने जांच की तेज

रविवार दोपहर को निहाल गंज थाना इलाके के शास्त्री नगर के सेक्टर नंबर-2 में घटित हुआ. जहां पीड़ित रविंद्र परमार के घर में दो बोलेरो एवं करीब आधा दर्जन बाइक से आए लोगों ने हथियारों, लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला कर दिया. आरोपियों ने घर के अंदर घुस कर करीब 1 घंटे तक जमकर उत्पात मचाया. महिलाओं को पकड़कर उनके साथ मारपीट कर बदसलूकी की गई.

मौके पर भीड़

वारदात के दौरान आरोपियों ने करीब 10 राउंड अवैध हथियारों से फायर किए, जिसकी गोलियों के निशान मकान की दीवार एवं फर्श में हो गए. फायरिंग से कॉलोनी में दहशत फैल गई. कॉलोनी के लोगों ने घरों में घुसकर जान बचाई. इस दौरान कुछ साहसी लोगों ने घरों से निकलकर मुकाबला करने का भी प्रयास किया, लेकिन फायरिंग से लोग दहशत में आ गए.

बताया जा रहा है हमलावरों में से दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. उधर, वारदात की सूचना पर एसपी केसर सिंह शेखावत भी मौके पर पहुंच गए जिन्होंने वारदात का जायजा लिया है. सूत्रों के अनुसार पीड़ित पक्ष एवं आरोपी पक्ष में पुराना पैसे का लेनदेन बताया जा रहा है, जिसे लेकर एक दिन पूर्व भी दोनों पक्षों के लोगों में कहासुनी हुई थी. फिलहाल, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Jan 17, 2021, 4:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details