राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः चुनावी रंजिश को लेकर बदमाश लादेन ने युवक से की मारपीट, फायरिंग के बाद फरार

हाल ही में जिला कारागार से जमानत पर छूटे धौलपुर के कुख्यात बदमाश लादेन ने अपराध की दुनिया में फिर से कदम रख दिया है. बदमाश लादेन ने शुक्रवार को सहयोगी बदमाशों के साथ मिलकर एक युवक का अपहरण कर लिया. उन्होंने युवक के साथ मारपीट की और उसका मोबाइल लूटने के बाद फायरिंग करते हुए भाग निकले.

By

Published : Oct 2, 2020, 10:23 PM IST

Published : Oct 2, 2020, 10:23 PM IST

dholpur news, rajasthan news
धौलपुर में बदमाश लादेन ने एक युवक के साथ की मारपीट

धौलपुर.जिले के कंचनपुर थाना इलाके में कुख्यात बदमाश लादेन ने शुक्रवार को सहयोगी बदमाशों के साथ एक युवक का अपहरण कर लिया. उन्होंने युवक के साथ मारपीट की और उसका मोबाइल लूटकर फायरिंग करते हुए फरार हो गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने युवक को घायल अवस्था में जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया. मामला चुनावी रंजिश का बताया जा रहा है.

धौलपुर में बदमाश लादेन ने एक युवक के साथ की मारपीट

पीड़ित 32 साल के कान्हा निवासी बुधुआ का नगला ने बताया कि वह शुक्रवार देर शाम गांव से धौलपुर के लिए निकला था. लेकिन अब्दलपुर गांव के पास घात लगाए बैठे बदमाश लादेन ने अपने साथियों के साथ हथियारों की नोंक पर उसकी बाइक को रुकवा लिया. उसके बाद वह पीड़ित का अपहरण कर उसे अपने साथ ले गए. इसी बीच बदमाशों ने धीमरी नदी के पास बाइक को रोककर लाठी-डंडों से उसकी जमकर पिटाई की. उसके बाद बदमाश फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए.

ये भी पढ़ेंःधौलपुरः अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद लोगों ने घायल युवक को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया. युवक के दोनों पैरों में गंभीर चोटें आई हैं. साथ ही पीड़ित ने घटना के बारे में कंचनपुर थाने में शिकायत कर दी है. वहीं ये मामला चुनावी रंजिश का बताया जा रहा है. हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में पीड़ित युवक ने कुख्यात बदमाश लादेन के सहयोगी का विरोध किया था. जिसे लेकर युवक पर जानलेवा हमला किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details