राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पीहर पक्ष ने ससुराली जनों पर लगाया हत्या का आरोप

धौलपुर में राजाखेड़ा उपखण्ड के दिहौली थानांतर्गत गांव बिचपुरी में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं मृतका के परिजनों ने ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए दिहौली थाने पर मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Apr 18, 2020, 8:55 PM IST

धौलपुर की खबर, married women died
धौलपुर में विवाहिता की हुई मौत

राजाखेड़ा (धौलपुर). जिले के राजाखेड़ा उपखंड के दिहौली थाना अंतर्गत गांव बिचपुरी में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से इलाके में सनसनी फैल गई. विवाहिता की मौत के बाद उसके परिजनों ने मृतका के पति, सांस और ससुर पर हत्या का आरोप लगाते हुए दिहौली थाने पर मामला दर्ज कराया है.

मृतका के पिता फगुनीराम निवासी बिलोनी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी पुत्री रचना की शादी करीब 11 महीने पहले शिशुपाल पुत्र सुरेश निवासी बिचपुरी के साथ हुई थी. मृतका के पिता ने बताया कि शुक्रवार 17 अप्रैल 2020 को शाम के करीब 7 बजे उन्हें सूचना मिली कि उनकी पुत्री रचना की फांसी लगाने से मौत हो गई है. जब वह मौके पर पहुंचे तो उनकी पुत्री रचना की लाश घर में पड़ी हुई थी.

धौलपुर में विवाहिता की हुई मौत

पढ़ेें-धौलपुर: लॉकडाउन की अवहेलना पर पुलिस ने 25 लोगों को हिरासत में लिया, बाइक भी किए जब्त

जिसके बाद परिजनों ने मामले को लेकर दिहौली थाने पर सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर राजाखेड़ा स्थित शहीद राघवेंद्र सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया. जहां पुलिस ने शनिवार दोपहर परिजनों की मौजूदगी में शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. दिहौली थानाप्रभारी अभिजीत सिंह ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details