राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः पुलिस के हत्थे चढ़ा हार्डकोर इनामी बदमाश, देसी तमंचा बरामद

By

Published : Jan 7, 2020, 10:59 AM IST

धौलपुर के मनिया थाना पुलिस ने 2 हजार के हार्डकोर अपराधी को किया है. पुलिस को आरोपी की सूचना मुखबिर के जरिए मिली थी. वहीं आरोपी बदमाश के पास से 315 वोर का तमंचा भी बरमाद किया गया है.

prized crook arrested in dholpur, धौलपुर में इनामी बदमाश गिरफ्तार
इनामी बदमाश गिरफ्तार

धौलपुर.जिले की मनिया थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 हजार के हार्डकोर अपराधी को गिरफ्तार किया है. बदमाश के कब्जे से पुलिस ने अवैध 315 वोर का तमंचा भी बरमाद किया है. बदमाश लम्बे समय से संगीन वारदातों में वांछित चल रहा था. जिसे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने थाना इलाके से दबोच लिया है.

इनामी बदमाश गिरफ्तार

थाना प्रभारी परमजीत सिंह पटेल ने बताया कि जिले में बदमाशों डकैतों और अपराधियों की धर पकड़ के लिए बिशेष अभियान चलाया जा रहा है. मनिया थाना पुलिस को जरिये मुखबिर सूचना मिली कि इलाके में शातिर हार्डकोर बदमाश वारदात को अंजाम देने की फिराक में है.

ये पढ़ेंः देश-दुनिया में क्या हो रहा है उससे हमें कोई सरोकार नहीं, राजस्थान की हालत सुधारो : पूनिया

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बदमाश को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. पुलिस टीम ने थाना इलाके से 2 हजार के शातिर हार्डकोर बदमाश अजीत उर्फ जीतू ठाकुर को घेराबंदी कर दबोच लिया. पुलिस ने मोके से बदमाश के कब्जे से अवैध 315 वोर का देशी तमंचा भी बरामद कर लिया.

पुलिस ने बताया बदमाश अजीत उर्फ जीतू हार्डकोर अपराधी है, जो पिछले लम्बे समय से संगीन वारदातों में वांछित चल रहा था. वहीं बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया पूछताछ के दौरान अन्य वारदातों के भी खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details