राजस्थान

rajasthan

धौलपुर के टॉप टेन अपराधियों में शामिल हार्डकोर अपराधी भूरा पंडित गिरफ्तार

By

Published : Jun 8, 2023, 8:16 PM IST

धौलपुर पुलिस ने गुरुवार को हार्डकोर और इनामी बदमाश अर्पित उर्फ भूरा पंडित को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से भागते समय उसे चोट लगी है.

Hardcore criminal arrested in Dholpur
हार्डकोर अपराधी भूरा पंडित गिरफ्तार, धौलपुर के टॉप टेन अपराधियों में है शामिल

धौलपुर. निहाल गंज थाना पुलिस ने गुरुवार को हार्डकोर अपराधी अर्पित उर्फ भूरा पंडित को गिरफ्तार किया. पुलिस ने जब दबिश दी, तब आरोपी ने भागने की भी कोशिश की थी. हालांकि पैर में चोट लगने के कारण आरोपी धरा रह गया. जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया.

थाना प्रभारी विजय कुमार मीणा ने बताया कि वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देश में विशेष अभियान चलाया जा रहा है. गुरुवार को स्थानीय पुलिस को सूचना मिली कि हार्डकोर अपराधी एवं 1000 रुपए का इनामी शातिर बदमाश 28 वर्षीय अर्पित उर्फ भूरा पंडित पुत्र जयप्रकाश उर्फ जज्जो निवासी पुराना शहर लाल बाजार में वारदात के इरादे से घूम रहा है. सूचना पर पुलिस टीम गठित कर मौके पर भेजी गई.

पढ़ेंः2000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार, आरोपी के खिलाफ अपहरण और पॉक्सो में दर्ज हैं मामले

पुलिस की भनक लगते ही आरोपी भागने लगा, लेकिन भागते समय सड़क पर संतुलन बिगड़ने की वजह से गिर गया और पुलिस के जवानों ने घेराबंदी कर दबोच लिया. हाल ही में 3 मार्च को आरोपी ने लाल बाजार में एक होटल के सामने पीड़ित हिमांशु उर्फ छोटू को जान से मारने के लिए से गोली मारी थी. इस मामले में पुलिस ने आपराधिक प्रकरण दर्ज किया था. थाना प्रभारी ने बताया कि अनुसंधान के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोपी पर पुलिस अधीक्षक धौलपुर की ओर से 1000 रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ था.

पढ़ेंःधौलपुर पुलिस ने 2 इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

जिला टॉप टेन अपराधियों में शामिलः बदमाश अर्पित उर्फ भूरा पंडित जिले के टॉप टेन अपराधियों में शामिल है. जिसके खिलाफ करीब एक दर्जन संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं. विगत लंबे समय से वह जिले में वारदातों को अंजाम दे रहा था. थाना प्रभारी विजय कुमार मीणा ने बताया कि बदमाश को गिरफ्तार होने से निश्चित तौर पर अपराध पर अंकुश लगेगा. अन्य बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details