राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में उधारी के पैसे वापस मांगने पर युवक पर कर दिया जानलेवा हमला

धौलपुर में उधारी के पैसे वापस मांगने पर एक युवक पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. इस मामले में दो लोगों को आरोपी बनाया गया है.

By

Published : May 12, 2019, 6:06 PM IST

धौलपुर में युवक पर जानलेवा हमला

धौलपुर.शहर के कोतवाली थाना इलाके में टाउन चौकी के पास उधारी के पैसे वापस मांगने पर एक 35 वर्षीय युवक को गोली मार दी गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में भर्ती कराया है.

धौलपुर में उधारी के पैसे वापस मांगने पर युवक पर जानलेवा हमला

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी राजेश सिंह ने बताया कि यह घटना कोतवाली इलाके में स्थित बरेलापुरा गांव की है. आरोप है कि बरेलापुरा गांव निवासी विजेंद्र ने शैतानपुरा निवासी दिनेश और ऋषिकेश को 45 हजार रुपए उधार दिए थे. विजेंद्र लम्बे समय से अपने पैसे लौटाने की मांग दिनेश और ऋषिकेश से कर रहा था. दोनों हर बार पैसा देने के लिए और समय की मांग कर उसे गुमराह कर रहे थे. रविवार को जब विजेंद्र ने उनसे फिर से अपने पैसे लौटाने की बात कही तो वे आक्रोशित हो गए. इस दौरान ऋषिकेश ने विजेंद्र को लात मारकर कर जमीन पर गिरा दिया और कट्टे से उसकी जांघ में गोली मार दी. जिसके बाद वह मौके से फरार गया.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने विजेंद्र को धौलपुर राजकीय चिकित्सालय के ट्रोमा वार्ड में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित की बाएं जांघ में गोली लगी है. पीड़ित का बयान लेने के बाद मेडिकल कराया गया है. वहीं आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details