राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर : डकैत जगन गुर्जर के आतंक से खौफ में परिवार, दिन से नहीं जले चूल्हे...देखें ग्राउंड रिपोर्ट

धौलपुर के बसई डांग थाना इलाके के गांव सायपुर करन सिंह का पुरा में 12 जून को डकैत जगन गुर्जर ने एक परिवार की 3 महिलाओं को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार खौफ में नजर आ रहा है.

By

Published : Jun 16, 2019, 8:18 PM IST

डकैत जगन गुर्जर के आतंक के चलते 4 दिन बाद भी खौफ में परिवार

धौलपुर. जिले के बसई डांग क्षेत्र के गांव सायपुर करनसिंह का पुरा गांव में चार दिन पहले डकैत जगन गुर्जर ने एक परिवार की महिलाओं के साथ मारपीट की और उन्हें निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया. घटना के बाद परिवार में खौफ के साये में नजर आ रहा है. यहां परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिस विभाग ने हथियारों से लेस 4 सिपाहियों को तैनात किया है. लेकिन परिवार के लोगों में डकैतों का डर साफ नजर आ रहा है.

डकैत जगन गुर्जर के आतंक के चलते 4 दिन बाद भी खौफ में परिवार

ईटीवी भारत ने रविवार को पीड़ित परिवार से बात की. इस दौरान परिवार के मुखिया ने बताया कि अब डकैत उन्हें नहीं छोड़ेगा. बच्चे और महिलाएं डरे हुए हैं. डकैत जगन कभी भी हमला कर सकता है. पीड़ित महिलाओं ने बताया कि परिवार के लोग मवेशियों को चराने के लिए गए थे. इस दौरान डकैत जगन ने बच्चों और महिलाओं से मारपीट की. महिलाओं को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया. इस दौरान बचाव के लिए ग्रामीणों और डकैतों से खूब मिन्नतें मांगी. लेकिन डकैतों के भय के कारण ग्रामीण सामने नहीं आए. वहीं डकैतों ने करीब दो घंटे तक यातनाएं देकर उन्हें छोड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details