राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर पुलिस की अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 25 हथियार बरामद..12 आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर पुलिस ने पंचायत चुनाव को निष्पक्ष संपन्न कराने के लिए अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिले की विभिन्न थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 21 देसी तमंचा और चार बंदूक के साथ 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Oct 13, 2021, 4:20 PM IST

Dholpur Police's big action against illegal weapons
धौलपुर पुलिस की अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

धौलपुर. पंचायत चुनाव को निष्पक्षता से संपन्न कराने को लेकर धौलपुर पुलिस अलर्ट मोड पर है. जिले की विभिन्न थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 21 देसी तमंचा और 4 बंदूक जब्त किए है. साथ हीकार्रवाई के दौरान 35 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए है. मामले में 12 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है.

पढ़ें.सीए ने GST एक्सपर्ट बन होटल से ली 16 लाख की फीस, लेकिन नहीं किया काम और फिर...

पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया पंचायती चुनाव को निष्पक्ष संपन्न कराने के लिए वांछित अपराधी और अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया है. उन्होंने बताया कि 24 घंटे के अंतर्गत जिला पुलिस के विभिन्न थाना प्रभारियों ने 21 देसी तमंचा बरामद करने के साथ चार बंदूक बरामद की है. साथ ही 35 जिंदा कारतूस कब्जे में लेकर 12 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 10 हजार के इनामी बदमाश नरेश गुर्जर को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है. अनुसंधान के दौरान आरोपियों से और कई बड़ी वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details