राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बर्थ-डे पार्टी के दौरान गोली लगने से युवक की मौत, परिजनों ने NH-11बी पर शव रखकर लगाया जाम

धौलपुर के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में बर्थडे पार्टी के दौरान गोली लगने से गंभीर घायल युवक ने दम तोड़ दिया. इस बात से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने एनएच-11बी पर एक मृतक के शव को रखकर जाम लगाकर ग्रामीणों ने हंगामा किया.

By

Published : Jul 17, 2019, 6:11 PM IST

धौलपुर: एनएच 11बी पर मृतक के शव को रखकर लगाया जाम...ग्रामीणों ने किया हंगामा

धौलपुर. निहालगंज थाना क्षेत्र के एक गार्डन में 14 जुलाई 2019 को बर्थडे पार्टी के दौरान 23 वर्षीय युवक को लगी गोली से घायल हुए युवक ने ग्वालियर के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. परिजन मृतक के शव को लेकर बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव नयापुरा में जा रहे थे. लेकिन परिजनों ने ग्रामीणों को बुलाकर एनएच 11बी पर शव को रखकर जाम कर दिया. हाईवे पर शव रखकर जाम लगाने से वाहनों की दोनों तरफ लंबी कतारें लग गई.

उधर जाम लगने की सूचना मिलने पर बाड़ी सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. लेकिन पुलिस को ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा. मृतक के परिजन हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग करने लगे. जब सदर थाना पुलिस की मृतक के परिजनों से बात नहीं बनी तो पुलिस ने जिला मुख्यालय बात कर पुलिस के आला अधिकारियों को मौके पर बुलाया. पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों से समझाइश कर और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाकर करीब 1 घंटे बाद जाम को खुलवाया.

ये है मामला
जानकारी के मुताबिक 14 जुलाई 2019 को धौलपुर शहर के निहाल गंज थाना इलाके के एस.के.गार्डन में एक बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था. बर्थडे पार्टी में जश्न के दौरान अचानक 23 वर्षीय सुरेंद्र निवासी नयापुरा को गोली लग गई. गोली लगने से बर्थडे पार्टी में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना घायल के परिजनों तक पहुंचाई गई. गोली लगने से घायल हुए युवक को परिजनों ने ग्वालियर शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां मंगलवार को उपचार के दौरान मौत हो गई.

धौलपुर: एनएच 11बी पर मृतक के शव को रखकर लगाया जाम.

प्रकरण में मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस को पूर्व में घटना से अवगत करा दिया था. लेकिन पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाते हुए मामला दर्ज नहीं किया था. फिलहाल बाड़ी सदर थाना पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय चिकित्सालय के शव गृह में पहुंचाया. जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वही पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details