राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलीगढ़ में मासूम की हत्या पर धौलपुर में विरोध प्रदर्शन...फांसी देने की मांग

धौलपुर शहर के हनुमान तिराहा स्थित बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और युवाओं ने मासूम के चित्र पर पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी. शहर के युवाओं ने एकत्रित होकर दोनों आरोपियों का पुतला भी दहन किए. साथ ही आरोपियों को फांसी देने की भी मांग की.

By

Published : Jun 9, 2019, 11:27 PM IST

3 साल की मासूम की हत्या के विरोध में धौलपुर में प्रदर्शन

धौलपुर.उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के टप्पल थाना इलाके में 3 साल की मासूम की हत्या का विरोध रविवार धौलपुर जिले में भी नजर आया. रविवार देर रात बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शहर के मुख्य चौराहे पर मासूम को भावभीनी श्रद्धांजलि दी. वहीं, युवाओं हत्यारों के खिलाफ भारत सरकार से फांसी देने की भी मांग की.

3 साल की मासूम की हत्या के विरोध में धौलपुर में प्रदर्शन

धौलपुर शहर के हनुमान तिराहा स्थित बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और युवाओं ने मासूम के चित्र पर पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी. शहर के युवाओं ने एकत्रित होकर दोनों आरोपियों का पुतला भी दहन किए. इस अवसर पर लोगों ने कहा कि बलात्कार और बर्बरता जैसी घटनाओं में भारत सरकार को फांसी की सजा का प्रावधान करना चाहिए. देश में लगातार दुष्कर्म और दुराचार के मामले बढ़ रहे हैं. इस घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया है. सैकड़ों की तादात में युवाओं ने शहर के हनुमान किराया स्थित जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. वहीं, आरोपियों के खिलाफ फांसी की सजा की मांग भी की.

बता दें, अलीगढ़ जिले के टप्पल थाना इलाके में ढाई साल की मासूम की शरीर के अंगों को काटकर निर्मम हत्या की थी. मासूम का शव 2 मई को कूड़े के ढेर पर सड़ी अवस्था में बरमाद हुआ था. इस घटना की पूरे देश में निंदा हो रही है. धौलपुर में भी युवाओं ने प्रदर्शन कर आरोपियों को शीघ्र फांसी की सजा देने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details