राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः कोरोना पॉजिटिव दंपत्ति की दोनों बेटियां भी कोरोना पॉजिटिव, कुल आंकड़ा हुआ 9

By

Published : Apr 28, 2020, 8:13 PM IST

धौलपुर में मंगलवार को 4 कोरोना संक्रमित मिलने से कुल संख्या बढ़कर 9 हो गई है. वहीं पूर्व में कोरोना पॉजिटिव मिले दंपत्ति की दोनों बेटियां भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है.

धौलपुर न्यूज, dholpur news
जिले में कोविड-19 संक्रमण का आंकड़ा पहुंचा 9

धौलपुर.जिले में मंगलवार को देर शाम दो और बच्चियों की रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आई है. सुबह दो व्यक्तियों की भी रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी. कुल 4 जनों की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आने से मरीजों का आंकड़ा 9 हो गया है, जिसमें से एक व्यक्ति की उपचार के दौरान रिकवरी हो चुकी है.

जिले में कोविड-19 संक्रमण का आंकड़ा पहुंचा 9

वहीं 3 दिन से लगातार कोविड-19 के संक्रमित जिले में मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. देर शाम जिन दो बच्चियों की रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव प्राप्त हुई है. उनके माता-पिता की 27 अप्रैल को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. दोनों बच्चियों को पूर्व में ही चिकित्सा विभाग की टीम ने सैंपऊ कस्बे के निजी महाविद्यालय के कक्ष में क्वॉरेंटाइन कराया था, जिन्हें उपचार के लिए जयपुर भेजा जाएगा.

ये पढ़ें-जयपुर जिला प्रशासन ने 600 बच्चों को भेजा घर, खिले चेहरे

गौरतलब है कि धौलपुर जिले में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, जिससे जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग की चिंताएं लगातार बढ़ती जा रही है. प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. समरवीर सिंह ने बताया 27 तारीख को बसई नवाब कस्बा निवासी जिस दंपत्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई थी, उनकी दोनों बेटियों की भी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. जिन्हें पूर्व में सैंपऊ कस्बे के निजी महाविद्यालय के कक्ष में क्वॉरेंटाइन था.

पढ़ें-जोधपुर: लूणी में पूरे परिवार के लोग कोरोना कर्मवीर के रूप में दे रहे सेवा

पीएमओ ने बताया संक्रमित पाई गई बच्चियों को फिलहाल जिला अस्पताल के क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती कराया जाएगा और उच्च उपचार के लिए जयपुर हायर सेंटर रेफर किया जाएगा. बहरहाल, पिछले 3 दिन से जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है, जिससे जिला प्रशासन की चिंता बढ़ना लाजमी है. जिले के चारों तरफ अब कोरोना पॉजिटिव मरीज आने लगे हैं, जिसे लेकर शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में दहशत फैली हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details