राजस्थान

rajasthan

धौलपुर जिले में जितने भी नगर परिषद व नगर पालिका के अध्यक्ष बनेंगे वह सब भाजपा से होंगे : ज्ञानदेव आहूजा

By

Published : Nov 19, 2020, 10:25 PM IST

धौलपुर में गुरुवार को नगर परिषद चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रभारी व पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. जिसमें उन्होंने बताया कि शहर के 60 वार्ड में भाजपा पार्टी अपने प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतारेगी.

dholpur news, rajasthan news, धौलपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज
नगर परिषद चुनाव को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस

धौलपुर. जिले में गुरुवार को एक निजी होटल में नगर परिषद चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रभारी व पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. जिसमें उन्होंने बताया कि शहर के 60 वार्ड में भाजपा पार्टी अपने प्रत्याशी खड़ी करेगी. आहूजा ने कहा कि शहर के प्रत्येक वार्ड में लगभग 5 आवेदन भाजपा पार्टी को मिल रहे हैं.

नगर परिषद चुनाव को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस

वहीं, 21 नवंबर तक भारतीय जनता पार्टी नगर परिषद प्रत्याशियों से आवेदन मांग रही है. जिसके बाद भाजपा पार्टी की ओर से टिकटों का सिंबल दिया जाएगा. प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि धौलपुर जिले में नगर परिषद चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एकजुट हैं. जिले के बाड़ी राजाखेड़ा और धौलपुर में नगर परिषद के चुनाव 11 दिसंबर को संपन्न हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि नगर परिषद चुनाव को लेकर संगठन पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से डोर टू डोर संपर्क किया जा रहा है. जिले में सबसे अधिक आवेदन टिकट के दावेदारों के मिल रहे हैं.

साथ ही कहा कि चुनाव लड़ने वाले लोगों में भाजपा पार्टी के प्रति बड़ी आस्था है. जिसका नतीजा है कि प्रत्येक वार्ड से लगभग 5 आवेदन टिकट के दावेदारों के प्राप्त हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिले के सभी नगर परिषद और नगर पालिका में भाजपा का बोर्ड बनेगा. भाजपा पार्टी में विघटन के मीडिया के सवाल पर कहा के जिले में भाजपाई एक सूत्र में बंधे हुए हैं. भाजपा पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता व संगठन का पदाधिकारी गुटबाजी से दूर हैं.

पढ़ें:बीकानेर: सब मिलकर सुधारेंगे PBM अस्पताल के हालात... सुनिये और क्या बोले नए अधीक्षक

जिले में जितने भी नगर परिषद व नगर पालिका के अध्यक्ष बनेंगे वह सब भाजपा से होंगे. उन्होंने बताया कि चुनाव संपन्न होने तक उनको जिम्मेदारी धौलपुर में दी गई है. उन्होंने कहा भाजपा पार्टी के पदाधिकारी और जनप्रतिनिधियों को चुनाव में पूरी जिम्मेदारी दी गई है. टिकट वितरण में पूरी पारदर्शिता बरती जाएगी. इस अवसर पर जिला अध्यक्ष श्रवण कुमार वर्मा आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details