राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में नेशनल हाईवे 11बी पर बाइक-बोलेरो की भिड़ंत, 2 की मौत और एक घायल

धौलपुर के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र से गुजरने वाले नेशनल हाईवे एनएच 11b पर बाइक और बोलेरो की भिड़ंत में दो युवकों की मौत के साथ एक युवक घायल हो गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाएगा. साथ ही घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है.

By

Published : Dec 7, 2019, 9:30 AM IST

Dholpur news, Bike Bolero clash, धौलपुर समाचार, नेशनल हाईवे
धौलपुर में नेशनल हाईवे 11b पर बाइक-बोलेरो की भिड़ंत

बाड़ी (धौलपुर). जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग करौली-धौलपुर एनएच 11b पर देर शाम धौलपुर से बाड़ी शादी समारोह कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रहे बाइक सवार युवकों की बाड़ी से धौलपुर जा रही बोलेरो गाड़ी से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौके पर और दूसरे युवक की धौलपुर उपचार के दौरान मौत हो गई. साथ ही तीसरे घायल युवक को जिला चिकित्सालय पर उपस्थित ड्यूटी चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

धौलपुर में नेशनल हाईवे 11b पर बाइक-बोलेरो की भिड़ंत

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवकों के शवों को कब्जे में लेकर बाड़ी और धौलपुर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. जहां पुलिस दोनों मृतक युवकों के शव का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप देगी.

जानकारी के अनुसार मृतक कम्बोद अपने परिवारी जन और रिश्तेदारों के साथ बाइक से बाड़ी अपनी बुआ के घर उनके लड़के के लगुन टीका कार्यक्रम में सम्मिलित होने धौलपुर से बाड़ी आ रहा था, लेकिन तभी सामने से बाड़ी की तरफ से आ रही बोलेरो गाड़ी से उनकी बाइक की भिड़ंत हो गई. जिसके चलते बाइक पर सवार सड़क हादसे में कम्बोद पुत्र देवेंद्र कुशवाह, उम्र 28 वर्ष और जगदीश पुत्र विजेंद्र सिंह कुशवाह, उम्र 30 वर्ष निवासी गण रामनगर धौलपुर की मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल हुआ दुर्गा पुत्र तुलाराम कुशवाह, उम्र 25 वर्ष निवासी गांव उमरारे का पुरा थाना सैंपऊ को ड्यूटी चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़ें- भीलवाड़ाः शादी समारोह में जा रहे लोकसभा स्पीकर बिरला की सुरक्षा में लगी पायलट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 4 पुलिसकर्मी घायल

वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर हुई मौत पर मृतक युवक कम्बोंद के शव को बाड़ी सामान्य चिकित्सालय के शव गृह में रखवाया. साथ ही पुलिस ने घायल जगदीश कुशवाह की धौलपुर अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत पर मृतक जगदीश के शव को कब्जे में कर जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाय. वहीं परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. उन्होंने बताया कि क्षतिग्रस्त बाइक और बोलेरो गाड़ी को बाड़ी सदर थाना पुलिस ने जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details