राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में चुनावी रंजिश के चलते अधेड़ पर जानलेवा हमला

धौलपुर में एक अधेड़ व्यक्ति पर लाठी डंडे से हमला किया गया है. हमले में पीड़ित बुरी तरह जख्मी हो गया. उसे जिला चिकित्सालय के ट्राम वार्ड में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि घटना चुनावी रंजिश के चलते हुई है.

By

Published : Jun 16, 2019, 8:21 PM IST

धौलपुर में चुनावी रंजिश के चलते अधेड़ पर जानलेवा हमला

धौलपुर.जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के महुआ खेड़ा गांव में एक पक्ष ने लामबंद होकर दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमले कर दिया. हमले में 50 वर्षीय अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए.

धौलपुर में चुनावी रंजिश के चलते अधेड़ पर जानलेवा हमला

घायल अवस्था में पड़े पीड़ित को देखकर लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. इस दौरान घटना की सूचना घायल के परिजनों को दी गई. जिसके बाद उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां उसे ट्रॉमा वार्ड में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव घड़ी सुक्खा में मोहन सिंह गुर्जर और पूरन सिंह गुर्जर के बीच चुनावी रंजिश है. जिसके चलते इससे पूर्व में भी दोनों पक्ष एक दूसरे पर घात लगाकर हमला कर चुके हैं.

रविवार को घड़ी सुक्खा का निवासी मोहन सिंह पर महुआ खेड़ा गांव के पास हमला हो गया. स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर पहुंचे करीब आधा दर्जन लोगों ने पीड़ित को घेर लिया. उसको सड़क पर पटक दिया और लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला किया. इस हमले में गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उधर वारदात को अंजाम देकर आरोपी पक्ष मौके से फरार हो गया. घटना को देखकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. लोगों ने घटना की सूचना घायल के परिजनों तक पहुंचाई.

मौके पर पहुँचे परिजनों ने घायल को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है. जहां चिकित्सकों की देखरेख में उपचार किया जा रहा है. उधर पीड़ित पक्ष ने नामजद आरोपियों के खिलाफ कंचनपुर थाना पुलिस के समक्ष रिपोर्ट पेश कर दी है. पुलिस ने घायल का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details