राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः पुलिस पार्टी पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार, लंबे समय से चल रहा था फरार

धौलपुर में बसई डांग थाना पुलिस ने लंबे समय से वाछिंत चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पुलिस पर हमला करने के बाद से फरार चल रहा था. जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 14, 2019, 10:55 PM IST

धौलपुर की खबर, Basidang Police Station
पुलिस पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर. जिले की बसईडांग थाना पुलिस ने पुलिस पर हमला करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पिछले लंबे समय से फरार चल रहा था. जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बाइक की पंचर बनवाते वक्त दबोच लिया है.

बसई डांग थाना प्रभारी कैलाश गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि धौलपुर जिले में बदमाशों, अपराधियों, वारंटियों और तस्करों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन में विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

पुलिस पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

वहीं, धरपकड़ अभियान के दौरान थाना पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि थाना हाजा से फरार चल रहा आरोपी 25 साल ऑफिसर पुत्र रामदयाल निवासी डोयलेन का पुरा थाना इलाका बसई डांग वीरपुर गांव के पास बाइक की पंचर बनवा रहा है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर टीम गठित कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया. वीरपुर गांव पहुंचकर आरोपी ऑफिसर को घेराबंदी कर पुलिस टीम ने दबोच लिया.

पढ़ें- महिला से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

बता दें कि आरोपी पिछले लंबे समय से पुलिस पर हमला करने के आरोप में वांछित चल रहा था. आरोपी पर थाना हाजा में 353, 336, 324 आईपीसी की धाराओं में अभियोग दर्ज है. आरोपी शातिर किस्म का अपराधी रहा है. जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. पूछताछ के दौरान अन्य मामलों के भी खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details