राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 4, 2020, 7:23 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुरः राजाखेड़ा में निर्माणाधीन मकान का छज्जा और जीना गिरा, एक मजदूर की मौत

धौलपुर के राजाखेड़ा में निर्माणाधीन मकान का छज्जा और जीना गिरने से मजदूर की दबने से मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

धौलपुर की खबर,  dholpur news,  राजाखेड़ा में मकान का छज्जा गिरा,  House balcony fell in Rajkheda
निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरने से मजदूर की मौत

राजाखेड़ा (धौलपुर).दिहोली थाना क्षेत्र के गांव सहजपुर में शनिवार को एक निर्माणाधीन मकान का छज्जा और जीना गिर गया. जानकारी के अनुसार मकान की सैटरिंग खोलते समय मकान का जीना और छज्जा गिर गया, जिससे उसमें एक मजदूर की दबने से दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरने से मजदूर की मौत

राजाखेड़ा उपखण्ड के गांव सहजपुर में शनिवार दोपहर एक निर्माणाधीन मकान की सैटरिंग खोलते समय अचानक मकान का जीना और छज्जा गिर गया. जिससे उसमें काम कर रहे मजदूर की दबने से मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दिहोली थाना पुलिस को दी.

पढ़ेंः धौलपुरः पंचायत चुनाव को लेकर अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई, पांच लोग गिरफ्तार

सूचना पर मौके पर पहुंची दिहोली थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मजदूर के शव को मलबे से बाहर निकाला. दिहोली थाना पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक भूप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को दिहोली थाना क्षेत्र के सहजपुर गांव में एक निर्माणाधीन मकान की सैटरिंग खोलने का कार्य चल रहा था. जिसमें निर्माणाधीन मकान का जीना और छज्जा अचानक भरभरा कर गिर गया.

पढ़ेंः धौलपुर: मनचलों से निपटने के लिए बेटियों को सबल बनाएगा महिला शक्ति दल

घटना में मकान में काम कर रहे पूरन सिंह पुत्र गजाधर निवासी दूबरा उसके नीचे दब गया. जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर राजाखेड़ा स्थित शहीद राघवेंद्र सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया. मृतक पूरन सिंह अपने पीछे चार छोटे-छोटे बच्चे छोड़ गया जिसमें एक पुत्र और तीन पुत्रियां शामिल हैं. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details