राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: 42 साल की महिला खाना बनाते समय गंभीर रूप से झुलसी

धौलपुर के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके में 42 साल की महिला खाना बनाते समय गंभीर रूप से झुलस गई. उसे डॉक्टर्स ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के वर्न यूनिट रेफर कर दिया है.

By

Published : Jul 7, 2019, 8:56 AM IST

धौलपुर में 42 साल की महिला खाना बनाते समय गंभीर रूप से झुलसी

धौलपुर. जिले के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके के गुमट मोहल्ला में 42 साल की महिला खाना बनाते वक्त सब्जी की कढ़ाई में फिसल कर गिर गई. हादसे में महिला गंभीर रूप से झुलस गई. महिला को परिजनों ने नाजुक हालत में बाड़ी राजकीय चिकित्सालय पर भर्ती कराया, जहां नाजुक हालत होने पर डॉक्टर्स ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के वर्न यूनिट रेफर कर दिया.

बताया जा रहा है कि शहर के व्यास कॉलोनी गुमट मोहल्ला की रहने वाली 42 साल की सीतादेवी पत्नी रामदयाल रसोई घर में खाना बना रही थी. खाना बनाते समय महिला का पैर मार्बल फर्श पर फिसल गया, जिससे महिला सब्जी के कड़ाई के ऊपर गिर गई. हादसे में महिला गंभीर रूप से झुलस गई.

धौलपुर में 42 साल की महिला खाना बनाते समय गंभीर रूप से झुलसी

नाजुक हालत में महिला को परिजनों ने बाड़ी सरकारी अस्पताल पर भर्ती कराया गया, लेकिन महिला की गंभीर झुलसी हुई हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने महिला को जिला अस्पताल के बर्न यूनिट रेफर कर दिया, जहां महिला का सघन उपचार किया जा रहा है. फिलहाल महिला की नाजुक हालत बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details