राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उप जिला कलेक्टर ने नगर परिषद का किया औचक निरीक्षण, अनुपस्थिति लोगों के खिलाफ होगी कार्रवाई

उप जिला कलेक्टर पुष्कर मित्तल ने दौसा के नगर परिषद का औचक निरीक्षण कर किया. इस दौरान उन्होंने अनुपस्थित  कार्मिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए. वहीं नगर परिषद अधिकारियों के साथ में शहर की सफाई व्यवस्था की समस्या को लेकर समीक्षा बैठक की.

By

Published : Nov 28, 2019, 8:08 PM IST

दौसा जिला प्रशासन  Deputy District Collector Pushkar Mitt
उप जिला कलक्टर ने नगर परिषद का किया औचक निरीक्षण

दौसा.शहर की चरमराई सफाई व्यवस्था को लेकर नगर परिषद की लापरवाही के बाद जिला प्रशासन को हस्तक्षेप करना पड़ा रहा है. शहर में बिगड़ी पड़ी सफाई व्यवस्था को लेकर आमजन त्रस्त हो रहा है. तो वहीं नगर परिषद शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर असफल साबित होता नजर आने लगा है. जिसको लेकर उप जिला कलेक्टर पुष्कर मित्तल ने गुरुवार को नगर परिषद का औचक निरीक्षण कर किया. इस दौरान उन्होंने अनुपस्थित मिले कार्मिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए. साथ ही नगर परिषद अधिकारियों के साथ में शहर की सफाई व्यवस्था की समस्या को लेकर समीक्षा बैठक की.

उप जिला कलक्टर ने नगर परिषद का किया औचक निरीक्षण

यह भी पढे़ं- जैसलमेर: जल शक्ति अभियान के तहत बीएसएफ ने निकाली बाइक रैली, रामगढ़ के वासियों ने किया भव्य स्वागत

उप जिला कलेक्टर पुष्कर मित्तल ने बताया कि लंबे समय से शहर की बिगड़ी पड़ी सफाई व्यवस्थाओं को लेकर आए दिन शिकायतें मिल रही थी. जिसको लेकर गुरुवार को नगर परिषद का औचक निरीक्षण किया, तो नगर परिषद के 3 कर्मचारी अनुपस्थित मिले. जिनके खिलाफ नगर परिषद आयुक्त को कार्रवाई के निर्देश दिए गए. परिषद के कर्मचारियों के साथ में सफाई को लेकर समीक्षा बैठक की अधिकारियों ने सफाई व्यवस्था को जल्द दुरुस्त कराने की हामी भरी हैं. साथ ही नए सफाई व्यवस्था का प्लान बना कर शुक्रवार तक प्रशासन को सबमिट करने का आश्वासन भी दिया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details