राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भाजपा सांसद ने कांग्रेस के मंत्री और विधायक को राखी बांधी

दौसा की भाजपा सांसद जसकौर मीणा ने कांग्रेस के उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा और दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा को राखी बांधी.

By

Published : Aug 15, 2019, 3:11 PM IST

भाजपा सांसद ने कांग्रेस के मंत्री, विधायक को राखी बांधी

दौसा. भाजपा सांसद जसकौर मीणा ने कांग्रेस के उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा और दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा को स्वतंत्रता दिवस समारोह के जिला स्तरीय समारोह में राखी बांधकर रक्षा बंधन का त्यौहार मनाया. गुरुवार को जिला स्तरीय रक्षाबंधन समारोह शहर के राजेश पायलट स्टेडियम में मनाया गया. मुख्य अतिथि उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा ने ध्वजारोहण कर मार्च पास्ट की सलामी ली.

दौसा: भाजपा सांसद ने कांग्रेस के मंत्री, विधायक को राखी बांधी

इस दौरान समारोह में पहुंची दौसा सांसद जसकौर मीणा ने उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा और विधायक मुरारी लाल मीणा को राखी बांधकर रक्षा बंधन मनाया. इस दौरान उन्होंने कहा कि तीनों एक ही गोत्र के होने से हम तीनों भाई बहन हैं. ऐसे में उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा और विधायक मुरारी लाल मीणा ने सांसद जसकौर मीणा को राखी बांधने की भेंट के रूप में 500, 500 रुपये देकर सांसद को गले लगाकर शुभकामनाएं दी.

यह भी पढ़ेंः दौसा में धूमधाम से मनाया 73वां स्वतंत्रता दिवस

इस दौरान मीणा ने कहा कि मुझे इन दोनों भाइयों का जिले का विकास करने के लिए सहयोग चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी से सांसद और ये दोनों कांग्रेसी मंत्री और विधायक हैं. अपनी पार्टी के सिद्धांतों से ऊपर उठकर जिले के विकास में एक दूसरे का सहयोग करें. इस दौरान सांसद जसकोर मीणा ने कहा कि केंद्र सरकार ने जो धारा 370 कश्मीर से एक का अखंड भारत का निर्माण किया है. उस अखंड भारत के जलसे में शामिल होने का मुझे सौभाग्य मिला है. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस की विचारधारा रखने वाले अपने दोनों भाइयों को राखी बांधकर रक्षा बंधन का त्यौहार मनाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details