राजस्थान

rajasthan

दौसा: मुर्शीदाबाद हत्याकांड को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

By

Published : Oct 15, 2019, 6:40 PM IST

बंगाल के मुर्शीदाबाद हत्याकांड के विरोध में दौसा जिले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बर्खास्त करने की मांग की है. कार्यकर्ताओं ने इसके लिए दौसा जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है.

मुर्शीदाबाद हत्याकांड, Murshidabad murder case

दौसा. जिले में मंगलवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बर्खास्त करने की मांग की है. कार्यकर्ताओं ने ये मांग पश्चिम बंगाल में प्रकाश पाल की गर्भवती पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या करने की विरोध में की .इस संबंध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा है.

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ममता सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

बजरंग दल के जिला संयोजक खेम सिंह ने बताया कि 10 अक्टूबर को पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद जिले में प्रकाश पाल, उनकी पत्नी और 8 वर्षीय बेटे की जघन्य तरीके से हत्या कर दी गई. उन्होंने कहा कि बंगाल में हुई इस घटना से संपूर्ण राष्ट्र का हिंदू समाज आहत हुआ है.

पढ़ें. बीकानेर-जयपुर हवाई सेवा बंद नहीं होगी, इसे निरंतर जारी रखने का करेंगे पूरा प्रयास : अर्जुन मेघवाल

इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल में बांग्लादेशी मुस्लिम घुसपैठियों की संख्या ज्यादा है. पर ममता सरकार वोटों के लालच में इन गतिविधियों की अनदेखी कर रही है. उन्होंने ये भी कहा कि घुसपैठियों को ममता सरकार हिंदू समाज के प्रति अत्यधिक अत्याचार के लिए प्रोत्साहित करती है. उन्होंने कहा कि बंगाल सरकार असामाजिक तत्वों का खुला समर्थन करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details