राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: थोक व्यापारी की दुकान से पैसों से भरा बैग चोरी करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार

थोक व्यापारी की दुकान में एक लाख 90 हजार रुपए की चोरी का मामला सामने आया है. मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. चोरी करने में चार लोग शामिल थे, पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेशकर दो दिन की पीसी रिमांड पर लिया.

By

Published : Feb 2, 2021, 8:34 AM IST

चोरी की खबर  क्राइम न्यूज  चूरू न्यूज  दुकान में चोरी  Shop theft  Churu News  Crime news
बैग चोरी करने वाला गिरफ्तार

चूरू.जिला मुख्यालय के लाल कुआं चौक के पास 30 जनवरी की रात को थोक व्यापारी की दुकान से हुई एक लाख 90 हजार रुपए की चोरी मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेशकर दो दिन के पीसी रिमांड पर लिया है.

बैग चोरी करने वाला गिरफ्तार

कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर उदयपाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शहर के वार्ड संख्या- 58 का निवासी मोनू है, जिससे पूछताछ कर अन्य आरोपियो का और पैसों की बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है. बता दें कि आरोपियों ने शहर के लाल कुआं चौक के पास थोक व्यापारी महबूब भाटी की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपियों ने थोक व्यापारी की दुकान के काउंटर पर रखे बैग को पार किया था, जिसमें एक लाख 90 हजार रुपए नगद और दुकान के हिसाब-किताब के कुछ कागजात थे.

यह भी पढ़ें:पाली: महिला के गले से बाइक सवार ने सोने की चेन झपटी, चोर की तलाश में जुटी पुलिस

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आस-पड़ोस के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि आरोपी चार थे. दो बाइक पर और दो पैदल, जिन्होंने मिलकर इस लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. उसके बाद पीड़ित दुकानदार ने कोतवाली थाने में चार नामजद सोयल, मोनू, समीर, आरती उर्फ अरशद के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details