राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आनंदपाल की गैंग का गुर्गा जयपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा

चुरू जिले में पिस्टल की नोक पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाला बदमाश जयपुर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. चूरु जिले में कई लूट की वारदातों को अंजाम दे चुका है जो 3 माह से जयसिंह पुरा खोर में छुपा हुआ था.

By

Published : Jul 14, 2019, 12:02 AM IST

बदमाश आनंदपाल सिंह की गैंग का गुर्गा जयपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा

जयपुर. चुरू जिले में पिस्टल की नोक पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाला बदमाश जयपुर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. पुलिस की गिरफ्त में आया बदमाश पवन सिंह कुख्यात बदमाश आनंदपाल सिंह की गैंग का गुर्गा बताया जा रहा है. पुलिस ने बदमाश को जयसिंहपुरा खोर से एक देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है.

बदमाश आनंदपाल सिंह की गैंग का गुर्गा जयपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा

बदमाश पुलिस से बचने के लिए एक साल से अपनी पहचान बदलकर जयसिंहपुरा खोर में छुपा हुआ था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बदमाश को जयसिंहपुरा खोर के रोहित नगर से गिरफ्तार किया है. बदमाश ने अपने बाएं हाथ पर एपी यानी आनंदपाल सिंह लिखवा रखा है.

जानकारी के मुताबिक बदमाश पिछले 3 माह से जयसिंह पुरा खोर में छुपा हुआ था. बदमाश चूरु जिले में कई लूट की वारदातों को अंजाम दे चुका है. पुलिस के मुताबिक पूछताछ में लूट के सरगना ने चूरु जिले में लूट की कई वारदातों का खुलासा हुआ है. बदमाश ने चुरू जिले में पिछले दिनों ट्रक ड्राइवरों से पिस्टल की नोक पर करीब 20 लाख रुपये की लूट करना कबूला है. फिलहाल पुलिस बदमाश से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान और भी कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details