राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू के रतनगढृ कस्बा में प्रजापति भवन का लोकार्पण

चूरू के रतनगढ़ कस्बा में शुक्रवार को नवनिर्मित प्रजापति भवन का लोकार्पण समाजसेवी चतुर्भुज तुनवाल ने किया. वहीं समारोह की अध्यक्षता पद्मश्री अर्जुन प्रजापति ने की. इस दौरान समाज के विभिन्न क्षेत्र में अव्वल प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया गया.

By

Published : Dec 6, 2019, 10:58 PM IST

चूरू की खबर,  news of Churu's Ratangarh
प्रजापति भवन का समाजसेवी चतुर्भुज तुनवाल ने किया लोकार्पण

रतनगढ़ (चूरू).जिले के कस्बा पड़िहारा में नवनिर्मित प्रजापति भवन का लोकार्पण समारोह का आयोजन शुक्रवार को किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता पद्मश्री अर्जुन प्रजापति ने की. वहीं भवन का लोकार्पण मुख्य आतिथ्य के रूप में मौजूद समाजसेवी चतुर्भुज तुनवाल ने की. इस दौरान भवन निर्माण में सहयोग देने वाले भामाशाह और समाज के विभिन्न क्षेत्र में अव्वल प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया गया. बता दें कि इस भवन को बनाने में दो करोड़ 80 लाख रुपए की राशि खर्च हुई है. वहीं सात वर्षों तक चले निर्माण कार्य के दौरान भवन को हैरीटेज रूप देकर तैयार किया गया है. समारोह में सरपंच शर्मिला भोडिवाल, आरजेएस नेहा कुमावत, सुरेश घोडेला, सेवा निवृत्त केलाश मेजर, जितेंद्र कुमार मारवाल, रामचंद्र तूनवाल, मालचंद सिरस्वा, जयदेव मारोठिया आदि मंचस्थ अतिथि थे.

प्रजापति भवन का समाजसेवी चतुर्भुज तुनवाल ने किया लोकार्पण

पढ़ें- हैदराबाद दुष्कर्म आरोपी एनकाउंटर से प्रदेश भाजपा नेता खुश, कहा- कानून चाहे जो सोचे लेकिन देश की जनता है खुश

दबंग 3 पर रोक लगाने की मांग, प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन
चूरू के रतनगढ़ अखिल भारत हिंदू युवा मोर्चा के नेतृत्व में संत समाज ने दबंग 3 मूवी का विरोध कर रतनगढ़ एसडीएम को लिखित में ज्ञापन दिया गया. बता दें कि इस फिल्म में एक गाने के अंदर साधु संतों की छवि गलत तरीके से प्रस्तुत की गई हैं. जिस पर अखिल भारत हिंदू युवा मोर्चा ने विरोध प्रदर्शन कर अपना आक्रोश व्यक्त किया. वहीं ज्ञापन में मांग की गई है कि फिल्म इस सीन को हटाया जाए, नहीं तो अखिल भारत हिंदू युवा मंच आंदोलन करेगी. जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details