राजस्थान

rajasthan

Churu Girl Beaten Case : कक्षा 3 की छात्रा के साथ बेरहमी से मारपीट करने वाला आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

By

Published : Mar 30, 2022, 8:13 PM IST

राजस्थान में चूरू के सांडवा थाना इलाके के गांव सोनियासर उदयकरणोतान स्थित राजकीय विद्यालय में कक्षा तीन की छात्रा की (Churu Girl Beaten Case) गृहकार्य नहीं करके लाने पर छात्रा की बेरहमी से पिटाई करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कारवाई की है. पुलिस ने आरोपी शिक्षक नेमीचंद महला को गिरफ्तार कर लिया है.

Churu Girl Beaten Case
Churu Girl Beaten Case

चूरू. कक्षा तीन की छात्रा के साथ बेरहमी से मारपीट (class 3 girl student brutally beaten by teacher) करने वाला आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बुधवार को पुलिस ने मारपीट के आरोपी शिक्षक को न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यालय ने आरोपी शिक्षक को जेल (Accused Teacher Arrested and Sent to Jail) भेजने के आदेश दिए हैं.

गौरतलब है कि सांडवा थाना इलाके के गांव सोनियासर उदयकरणोतान स्थित राजकीय विद्यालय में कक्षा तीन की एक छात्रा के गृह कार्य नहीं करके लाने से नाराज शिक्षक नेमीचंद महला ने छात्रा को लात-घूसों व डंडे से (churu girl beaten with rods by teacher) बेरहमी से पीटा था. पिटाई के कारण छात्रा बेहोश भी हो गई थी. शाम को मासूम घर पहुंची तो दर्द से कराहने लगी. परिजनों के कारण पूछने पर उसने सारी बात बताई. इस पर परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ सांडवा थाने में मामला दर्ज कराया था.

पढ़ें :होमवर्क नहीं करने पर टीचर ने तीसरी कक्षा की बच्ची को लात-घूंसों से पीटा, केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details