राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 27, 2020, 12:38 PM IST

ETV Bharat / state

चूरू: सादुलपुर में CMHO से मारपीट मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

चूरू के सादुलपुर में सीएमएचओ के साथ मारपीट करने और गाली-गलौज करने के आरोप में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी से पूछताछ कर मंगलवार को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर भेजा जाएगा.

चूरू न्यूज, राजस्थान न्यूज, churu news, rajasthan news
CMHO से मारपीट मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

चूरू (सादुलपुर).जिले के तारानगर सड़क पर स्थित टोल नाके पर सीएमएचओ डा.मनमोहन गुप्ता के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.थानाधिकारी गुरभूपेन्द्र सिंह ने बताया कि कुचामन सिटी निवासी महेन्द्र सिंह, डाबड़ी झुंझुनूं निवासी केसरी सिंह व सुरेन्द्र शर्मा, गजानंद शर्मा और इसराज खां को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ कर मंगलवार को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड लेंगे. गौरतलब है कि शनिवार रात को सीएमएचओ डा.मनमोहन गुप्ता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.

पढ़ें:चूरू: महिला सुरक्षा एवं सलाह केंद्र की पहल से परिवार टूटने से बचा, मियां-बीवी हुए राजी

जिसमें उन्होंने बताया था कि वह सरकारी कार्य से तारानगर-साहवा की ओर से जा रहे थे. जिसपर टोल बूथ कर्मचारियों ने उनको रोका तो डाॅक्टर ने बताया कि हमें राज्य सरकार की ओर से टोल में छूट है. जिसपर कर्मचारी बदतमीजी पर उतारू हो गए, साथ ही उनकी ओर से गाली-गलौज कर गुप्ता व उनके चालक के साथ लाठियों व सरियों से मारपीट की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details