राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: रतनगढ़ में देशी शराब को अंग्रेजी में बदलकर विक्रय करने वाली फैक्ट्री पकड़ी

चूरू के रतनगढ़ में आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है. विभाग ने रतनगढ़ सालासर मार्ग पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है.

By

Published : Jan 18, 2021, 12:45 PM IST

देशी शराब की फैक्ट्री पकड़ी, रतनगढ़ सालासर मार्ग, अवैध शराब, अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई, churu news, crime news, Crackdown on illegal liquor, Illegal liquor, Ratangarh Salasar Road
शराब विक्रय करने वाली फैक्ट्री पकड़ी

रतनगढ़ (चूरू).आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए जिला कलेक्टर के निर्देश पर जिला आबकारी अधिकारी संजीव पटावरी के नेतृत्व में रतनगढ़ सालासर मार्ग पर स्थित ग्राम सीतसर के पास ढाणी में अवैध शराब बनाने की बड़ी फैक्ट्री पकड़ी है.

शराब विक्रय करने वाली फैक्ट्री पकड़ी

बता दें कि रतनगढ़ तहसील के ग्राम सीतसर की ढाणी में एक परिवार के लोग देशी शराब को अंग्रेजी में बदलकर विक्रय करते थे. यह कारोबार बड़े स्तर पर कई महीनों से चल रहा था. बड़े स्तर पर फैक्ट्री में निर्माण सामग्री सहित शराब भी जप्त की है.

यह भी पढ़ें:बारां: छबड़ा में आबकारी विभाग की कार्रवाई, 17 हजार लीटर अवैध वाश नष्ट

आबकारी विभाग रतनगढ़, सुजानगढ़ और सरदारशहर सहित विभाग के दर्जनों कार्मिकों ने मिलकर संयुक्त कार्रवाई को अंजाम दिया है. ये लोग देशी शराब को अंग्रेजी में बदलकर ब्रांडेड बोतलों में भरकर ऊंचे दामों में विक्रय करते थे. कार्रवाई को अंजाम देने में सीआई आनन्द गोदारा, सीआई कमल सिंह राठौड़, सीआई मांगीलाल बिश्नोई और स्टॉफ वाले कई लोग शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details