राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: होमगार्ड ने पार्षदों पर लगाया मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

चूरू नगर परिषद के सभापति कक्ष के बाहर तैनात होम गार्ड जवान ने 2 पार्षदों पर मारपीट करने और राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज करवाया है. होमगार्ड का कहना है कि वार्ड 13 और 14 के पार्षद तौफीक और शाहरुख ने उसके साथ मारपीट की और उसकी वर्दी फाड़ी दी.

By

Published : Jan 13, 2021, 7:35 PM IST

Churu Municipal Council fight, Home Guard assault in Churu
होमगार्ड ने पार्षदों पर लगाया मारपीट का आरोप

चूरू. नगर परिषद के 2 पार्षदों के खिलाफ कोतवाली थाने में होम गार्ड के जवान के साथ मारपीट और राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज हुआ है. नगर परिषद सभापति कक्ष के बाहर तैनात होम गार्ड के जवान लालचंद शर्मा ने आरोप लगाया कि वार्ड संख्या 13 और 15 के पार्षद तौफीक और शाहरुख ने मिलकर उसके साथ नगर परिषद में मारपीट की. उसकी वर्दी फाड़ दी और राजकार्य में में बाधा पहुंचाई, जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने होमगार्ड जवान लालचंद शर्मा की रिपोर्ट पर दोनों पार्षदों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

होमगार्ड ने पार्षदों पर लगाया मारपीट का आरोप

दर्ज मामले में होम गार्ड के जवान ने बताया कि जब वह ड्यूटी पर नगर परिषद में सभापति कक्ष के बाहर बैठा था, तभी पार्षद तौफीक खान और शाहरुख खान सभापति के कक्ष में आए और सभापति से अशोभनीय भाषा में जोर जोर से बोलने लगे. हल्ला सुनकर जब मैं अंदर गया और पार्षदों को सभ्य भाषा में बात करने के लिए कहा तो उग्र हुए पार्षदों ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी और मेरी वर्दी फाड़ दी. मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर मुझे छुड़वाया.

पढ़ें-बड़ी खबर : बाड़मेर में दिनदहाड़े ATS टीम पर हमला कर बदमाश को छुड़ा ले गए साथी

गौरतलब है कि चूरू नगर परिषद में कांग्रेस का ही बोर्ड है और कांग्रेस की ही सभापति है. ऐसे में कांग्रेस पार्षदों द्वारा सभापति के कक्ष में होम गार्ड के जवान के साथ हुई मारपीट की वारदात राजनीतिक गलियारों में भी सुर्खियों में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details