राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 15, 2020, 5:35 PM IST

ETV Bharat / state

चूरू में जिन्हें जनता ने नकारा उनके नाम शिलालेखों पर लिखे जा रहे हैं: हरलाल सहारण

चूरू भाजपा ने विधानसभा चुनावों में कांग्रेस प्रत्याशी रहे रफीक मंडेलिया के द्वारा विकास कार्यों के उद्घाटन करने को लेकर सवाल खडे़ किए और कहा कि जिन लोगों को जनता ने नकार दिया उनके नाम शिलालेखों पर लिखे जा रहे हैं. भाजपा ने कहा कि जिन विकास कार्यों का कांग्रेसी नेता उद्घाटन कर रहे हैं वो भाजपा के शासनकाल में स्वीकृत हुए थे.

churu bjp attack on congress leaders,  harlal saharan news
चूरू में विकास कार्यों के उद्घाटन पर राजनीति

चूरू.भाजपा विकास कार्यों के लोकार्पण को लेकर कांग्रेस पर हमलावर है. चूरू भाजपा का कहना है कि क्षेत्र में जिन भी विकास कार्यों को आज लोकार्पण किया जा रहा है, ये सब उनकी सरकार के समय स्वीकृत हुए थे. ऐसे में कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी रहे रफीक मंडेलिया को लोकार्पण करने का कोई अधिकार नहीं है. भाजपा का आरोप है कि जिन लोगों को जनता ने विधानसभा चुनावों में नकार दिया उनके नाम शिलालेखों पर लिखे जा रहे हैं.

चूरू में विकास कार्यों के उद्घाटन पर राजनीति

गुरुवार को जिला भाजपा ने विधायक निवास पर प्रेस वार्ता कर कांग्रेसी नेताओं को विकास कार्यों के मुद्दे पर खुली चुनौती देते हुए डिबेट के लिए कह दिया. भाजपा ने प्रशासनिक सुधार एवं समन्वय विभाग के एक पत्र का हवाला देते हुए कांग्रेसी नेताओं से सवाल किया है कि वे किस आधार पर उद्घाटन, शिलान्यास और फीता काट रहे हैं जबकि वो किसी भी संवैधानिक पद पर नहीं हैं.

पढ़ें:अलवर क्रिकेट एसोसिएशन से ललित मोदी के बेटे रुचिर मोदी की विदाई, जितेंद्र गुप्ता बने नए अध्यक्ष

निवर्तमान जिला प्रमुख हरलाल सहारण ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे रफीक मंडेलिया पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों को जनता ने नकार दिया, उन लोगों के नाम आज शिलालेखों पर लिखे जा रहे हैं. जबकि उनको कोई अधिकार ही नहीं है कि वो शिलान्यास व उद्घाटन करें. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता जिन-जिन सड़कों के, भवनों के शिलान्यास और उद्घाटन कर रहे हैं वह सब भाजपा के कार्यकाल में स्वीकृत हुए थे. कांग्रेस के शासन काल में तो एक मीटर सड़क भी नहीं बनी.

भाजपा ने कहा कि इतना ही उद्घाटन और शिलान्यास का शौक है तो पहले तो कांग्रेसी नेताओं को धरातल पर जनता के बीच जाना होगा और चुनाव जीतकर अपनी सरकार से शहर के विकास के लिए कार्य करवाने होंगे. हरलाल सहारण ने रफीक मंडेलिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग यह कहते थे कि चूरू को बम्बई बनाएंगे उन्होंने आज चूरू को नर्क बना दिया है. कोरोना काल में एक तरफ जहां भाजपा नेता जनता के बीच रहे और उनकी सेवा की तो वहीं, कांग्रेसी नेता जनता के बीच से नदारद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details