राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरूः बीए प्रथम वर्ष की छात्रा ने किया विषाक्त का सेवन...बिगड़ी तबीयत

चूरू के कोहिना गांव में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा ने विषाक्त का सेवन कर लिया.17 वर्षीय छात्रा की तबियत बिगड़ने पर परिजन छात्रा को चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल लाए, जहां उसका उपचार जारी है.

By

Published : Oct 8, 2019, 10:50 PM IST

छात्रा ने किया विषाक्त का सेवन , student consumed poison

चूरू. जिले के भालेरी थाना क्षेत्र के गांव कोहिना की एक 17 वर्षीय छात्रा ने विषाक्त का सेवन कर लिया. जिसके बाद उसे जिला अस्पताल लाया गया. वहीं, छात्रा का राजकीय भरतिया अस्पताल में उपचार जारी है.

छात्रा ने किया विषाक्त का सेवन

जानकारी के अनुसार छात्रा ने विषाक्त का सेवन उस वक्त किया, जब उसके परिजन खेत गए हुए थे. घर में अकेली छात्रा ने घर में ही रखी कीड़े-मकोड़ों को मारने के काम में ली जाने वाली लक्ष्मण रेखा का सेवन कर लिया. परिजन जब खेत से घर आए तो घर मे छात्रा अचेत अवस्था मे मिली जिस पर परिजनों को घटना की जानकारी मिली.

पढ़ें- RSS पथ संचलन मार्च : भागवत बोले - भारत को बदनाम करने के लिए 'लिंचिंग' का इस्तेमाल न करें

वहीं, छात्रा बीए प्रथम वर्ष की स्टूडेंट बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही भालेरी थाना पुलिस चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल पहुंची. लेकिन, चिकित्सकों ने छात्रा की हालत बयान नहीं देने की स्थिति में बताया. उधर छात्रा ने विषाक्त सेवन करने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं, छात्रा की हालत में सुधार होने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details