राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़: एसपी कार्यालय के कार्मिक आ रहे पॉजिटिव, सैनिटाइजर का छिड़काव कर हो रही रैंडम सैंपलिंग

By

Published : Apr 23, 2021, 9:49 PM IST

चित्तौड़गढ़ में कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में जिले के एसपी कार्यालय में देर रात को आई रिपोर्ट में चार पुलिस कर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसपर शुक्रवार को नगर परिषद से दमकल मंगवाकर सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया है.

Chittorgarh latest news  rajasthan latest news
एसपी कार्यालय के कार्मिक आ रहे पॉजिटिव

चित्तौड़गढ़. जिले में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. ऐसे में एसपी कार्यालय में देर रात को आई रिपोर्ट में चार पुलिस कर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं. रिपोर्ट प्राप्त होते ही कार्यालय में हड़कंप मच गया. इसके साथ ही शुक्रवार को नगर परिषद से दमकल मंगवाकर सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया है. वहीं, कर्मचारियों की रैंडम सैंपलिंग भी ली जा रही है.

जानकारी के अनुसार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण से लगातार पुलिस कर्मी भी इसकी चपेट में आ रहे हैं. जहां सरकारी विभागों में भी कोरोना ने अपना डेरा डाल दिया है. ऐसे में सरकारी कर्मचारियों को कोरोना काल में कार्य करना दूभर हो गया है. जहां एक ओर जिले में रोज 250 से भी अधिक कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. वहींं सरकारी कर्मचारी सबसे ज्यादा उनके संपर्क में आ रहे हैं. जिससे आए दिन कोई न कोई कर्मचारी और अधिकारी इसके चपेट में आ रहे हैं.

पढ़ें:राजस्थान के पांच जिलों को ऑक्सीजन दे रहा चित्तौड़गढ़

बता दें कि गुरुवार देर रात को आई रिपोर्ट में एसपी कार्यालय से चार से पांच पुलिस कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि एक पुलिस कर्मी को छोड़कर बाकी किसी भी पुलिस कर्मी में कोई भी लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं. केवल उनकी रिपोर्ट ही पॉजिटिव आई है. इसपर सभी को तुरंत क्वारंटाइन कर दिया गया है.

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व ही जिला पुलिस अधीक्षक भी इसके चपेट में आ गए हैं. उनके साथ उनकी पत्नी और मां भी कोरोना पॉजिटिव हैं. इसके अलावा आरटीओ अधिकारी, जिला उद्योग केंद्र महाप्रबंधक सहित कई कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. साथ ही आरटीओ इंस्पेक्टर की इससे मौत भी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details