राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दो बाइकों की भिड़ंत में स्क्रैप व्यवसाई की मौत, बहन का मायरा भरने के लिए लौटा था अहमदाबाद से

चित्तौड़गढ़ जिले के भूपालसागर इलाके में हुई (One person died in road accident) सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई.

By

Published : Apr 29, 2023, 3:59 PM IST

One person died in road accident,  road accident in Chittorgarh
दो बाइकों की भिड़ंत में स्क्रैप व्यवसाई की मौत.

चित्तौड़गढ़.भूपालसागर इलाके में सड़क दुर्घटना में एक स्क्रैप व्यवसाई की मौत हो गई. घटना में गंभीर रूप से घायल होने पर उसे उदयपुर रेफर किया गया था, लेकिन बीच रास्ते ही उसकी मौत हो गई. मृतक का शव देर रात जिला चिकित्सालय लाया गया. शनिवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

बबराना ग्राम पंचायत के सरपंच गौतम विजयवर्गीय ने बताया कि बबराना गांव निवासी लक्ष्मी लाल (42) पुत्र मांगीलाल सेन की बहन के घर में 10 मई को शादी का प्रोग्राम था. बहन के घर मायरा भरने के सिलसिले में ही वह अहमदाबाद से घर लौटा था. उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम वह शादी के सिलसिले में ही बाइक लेकर अपने घर से निकला था. इस बीच बबराना और सावता गांव के बीच सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई.

पढ़ेंः Chittorgarh Accident: टायर फटने से अनियंत्रित कार ट्रेलर से टकराई, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर

हादसे के दौरान मौके से गुजर रहे लोगों ने परिजनों को सूचना दी और एंबुलेंस के जरिए मृतक को भूपालसागर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे उदयपुर रेफर कर दिया गया, लेकिन बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई. इसके बाद देर रात परिजन शव लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पुलिस ने शव को मोर्चरी रूम में रखवा दिया. परिजनों की रिपोर्ट पर भूपालसागर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. जानकारी के मुताबिक मृतक अहमदाबाद में स्क्रैप का काम करता था. मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं, परिवार का पालन पोषण उसी के जिम्मे था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details