राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पत्नी से नाराज युवक ने प्रेमिका संग लगाया दिल, परिवार को नागवार गुजरा तो दोनों ने कर ली सुसाइड

चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा निवासी एक प्रेमी युगल ने खुदकुशी कर ली. प्रेमी युगल ने रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. जानकारी में सामने आया, प्रेमी युवक शादीशुदा था और पत्नी से नाराज चल रहा था.

By

Published : May 22, 2021, 6:18 PM IST

Updated : May 22, 2021, 8:16 PM IST

commits suicide in Chittorgarh  crime news  लव अफेयर  चित्तौड़गढ़ न्यूज  प्रेमी प्रेमिका ने की सुसाइड  प्रेमी प्रेमिका  आत्महत्या
प्रेमी-प्रेमिका ने की सुसाइड

चित्तौड़गढ़.निंबाहेड़ा कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले एक प्रेमी युगल ने राजस्थान बॉर्डर पर मध्यप्रदेश के नीमच जिले में स्थित नया गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. नीमच पुलिस ने इनकी शिनाख्तगी के लिए आस-पास के जिलों में फोटो भेजे. इसके बाद शव की शिनाख्तगी हुई. बाद में नीमच पुलिस ने दोनों के परिवारजनों के आने के बाद पीएम करवाया और परिजनों को शव सौंप दिया, इसमें से युवक विवाहिता बताया गया है.

निंबाहेड़ा तहसील के एक गांव निवासी युवक (22) और उसी के गांव के ग्राम पंचायत की निवासी युवती (19) ने आत्महत्या कर ली. ये दोनों रात के 12 बजे बाइक से गांव से निकले और नया गांव रेलवे ट्रैक पर गए. यहां रात के करीब 2 बजे मालगाड़ी आई, जिसके सामने कूदकर इन दोनों ने आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें:दर्द-ए-जुदाई सहन नहीं कर पाया पति...और दे दी जान

कर्मचारियों ने जब देखा तो उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर जाकर देखा और पता करने की कोशिश की. लेकिन इनकी शिनाख्त नहीं हो पाई. युवक के हाथ में केवल 'जय' नाम गुदा हुआ था और दोनों के पैरों में चप्पल भी नहीं थी. पुलिस ने दोनों के फोटो एमपी में नीमच और मंदसौर के साथ ही निकटवर्ती चित्तौड़गढ़ जिले के आस-पास के थानों में भी भिजवाए. इसके बाद दोनों की पहचान हुई.

यह भी पढ़ें:डूंगरपुर में प्रेमी युगल ने किया सुसाइड, तालाब किनारे पेड़ से लटके मिले शव

चित्तौड़गढ़ की निंबाहेड़ा कोतवाली थानाधिकारी ने इसकी सूचना मृतकों के परिजनों को दी. इस पर दोनों के परिजन नया गांव पहुंचे, जहां शव की शिनाख्तगी हुई. यहां दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया गया और परिजनों को सौंपा गया. इधर, जानकारी में सामने आया है, मृतक युवक पहले से ही विवाहित था. लेकिन पत्नी से मनमुटाव होने के बाद डेढ़-दो साल से दोनों अलग रह रहे थे. पत्नी भी अपने मायके रहती थी.

यह भी पढ़ें:प्रेमी नहीं कर रहा था शादी तो प्रेमिका पहुंची थाने, फिर पुलिस ने फिरवाए फेरे

इसी दौरान युवक की पहचान युवती से हुई और दोनों में प्यार हो गया. परिवार जनों के पता चलने से उनके परिवार वालों ने आपत्ति जताई. इसके बाद दोनों अचानक शुक्रवार रात को घर से निकल गए और आत्महत्या कर ली.

Last Updated : May 22, 2021, 8:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details